अरावली : पीछे से आ रही कार ने पैदल यात्रियों को चपेट में लिया, भीषण सड़क दुर्घटना में छः की मौत

अरावली :  पीछे से आ रही कार ने पैदल यात्रियों को चपेट में लिया, भीषण सड़क दुर्घटना में छः की मौत

हादसे में कुल 6 राहगीर गंभीर रूप से घायल, पैदल अंबाजी दर्शन को जा रहे थे श्रद्धालु

गुजरात में आए दिन सड़क हादसों की घटनाएं सामने आती रहती हैं। आज फिर अरावली में भीषण हादसे की घटना सामने आई है और इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में अंबाजी जा रहे पदयात्रियों को एक कार चालक ने चपेट में ले लिया, जिसमें 1 स्थानीय व्यक्ति समेत कुल 7 लोगों की मौत हो गई है। जबकि हादसे में कुल 6 राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल सभी घायलों को मालपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी पदयात्री पंचमहल के कलोल के मूल निवासी हैं। राज्य सरकार ने मृतकों को 4 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता देने की घोषणा की है।

पंचमहल से पैदल अंबाजी जा रहे थे पदयात्री

घटना से मिली जानकारी के अनुसार पंचमहल से पैदल अंबाजी जा रहे थे पदयात्री अरावली के मालपुर में कृष्णापुर के पास भीषण दुर्घटना का शिकार हो गए। एक इनोवा कार चालक ने 12 से अधिक पैदल चलने वालों को चपेट में ले लिया। हादसा इतना भयानक था कि 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, सड़क पर चल रहे राहगीरों को पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक इनोवा कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसा इतना जोरदार था कि कार का बोनट भी फट गया।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख 

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि अरावली जिले के मालपुर के पास अंबाजी दर्शन के रास्ते में पैदल चलने वालों के साथ हुई दुर्घटना की घटना अत्यंत दुखद है। हादसे में जान गंवाने वाले तीर्थयात्रियों के परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं। राज्य सरकार मृतकों के परिवारों को 4 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये देगी।
Tags: Aravali