सूरत : चाचा ने ऐसा कुछ कह दिया कि नाबालिग भतीजे को खुदकुशी कर ली

छात्र ने अपने सुसाइड नोट में किया अपने चाचा का जिक्र, बताया चाचा के संदेह को गलत

सूरत से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें कक्षा 10 के एक छात्र ने चाचा की फटकार के बाद आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार मृतक छात्र अपनी चाची को फोन कर रहा था और उसके चाचा ने उसे फटकार लगाई। इस फटकार के बाद छात्र ने घर के किचन में दुपट्टा बांधकर आत्महत्या कर ली। हालांकि, मृतक छात्र के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें छात्र द्वारा यह उल्लेख किया गया है कि चाचा को गलत संदेह था। इसलिए कपोदरा पुलिस ने शिकायत दर्ज कर इस संबंध में आगे की कार्रवाई की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत के नाना वराछा स्थित पशुपतिनाथ सोसायटी में अपने माता-पिता के साथ रहने वाले 16 वर्षीय मौनिक ने आत्महत्या कर ली है। मौनिक ने हाल ही में कक्षा 10 की परीक्षा दी थी, जिसके परिणाम अभी आने बाकी हैं। मौनिक के पिता दिलीपभाई मंदिर बनाने का काम करते हैं। दिलीपभाई के दो बेटे और एक बेटी है। जिसमें से मौनिक ने घर के किचन में पंखे से रस्सी बांधकर आत्महत्या कर ली है। हालाँकि, परिवार इस घटना से बहुत आहत है।
घटना की सूचना मिलते ही कपोदरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को जांच के दौरान घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें मौनिक ने लिखा है कि चाची को कॉल करने पर उनके चाचा ने उन्हें फटकार लगाई थी। यह भी लिखा है कि काका को जो संदेह है वह झूठा है।
पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि सगीर ने अपने चाचा की फटकार के बाद खुदकुशी कर ली थी। फिलहाल पुलिस उसके चाचा से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है क्योंकि उसका नाम सुसाइड नोट में है। लेकिन परिवार ने अभी तक इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही मामले में और खुलासा होगा।
Tags: