अरुण लाल के अलावा ये भी कुछ क्रिकेटर हैं जिन्होंने जीवन में दो शादियां की हैं!

अरुण लाल के अलावा ये भी कुछ क्रिकेटर हैं जिन्होंने जीवन में दो शादियां की हैं!

66 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल 2 मई को करने जा रहे हैं दूसरी शादी

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज अरुण अपने से 28 साल कम उम्र की महिला बुलबुल से शादी करने जा रहे हैं। अपनी पहली पत्नी से सहमति से तलाक ले चुके अरुण लंबे समय से बुलबुल शाह को डेट कर रहे हैं। अपनी पहली पत्नी की सहमति के बाद ये दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हम आज आपको ऐसे क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक से अधिक बाद शादी की हैं।

योगराज सिंह
भारत के सफलतम हरफनमौला और २०११ विश्व कप जीत के सूत्रधार युवराज सिंह के पिता और पूर्व ऑलराउंडर योगराज सिंह ने भी दो शादियां कीं हैं। उनकी पहली पत्नी शबनम सिंह है और उन्हें उनसे युवराज मिले हैं। इसके बाद उन्होंने सतवीर कौर से विवाह कर लिया। युवराज अपनी मां शबनम के साथ रहते हैं, जबकि योगराज अपनी दूसरी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं।
(Photo Credit : zeenews.india.com)
विनोद कांबली
सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त और पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली भी इस सूचि में शामिल है। 1998 में एक होटल रिस्पेशनिस्ट नोएला लुईस से शादी करने के बाद विनोद का कुछ ही सालों बाद तलाक हो गया था। इसके बाद कांबली ने फेशन मॉडल एंड्रीया हेविट से शादी कर ली और फिर उन्होंने ईसाई धर्म भी अपना लिया।
(Photo Credit : zeenews.india.com)
जवागल श्रीनाथ
भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने दो बार विवाह करने वाले क्रिकेटर्स में से एक है। उनकी पहली शादी 1999 में ज्योत्सना से हुई थी जो ज्यादा नहीं चली और शादी के कुछ साल बाद ही आपसी सहमति से दोनों ने अलग होने का फैसला किया। इसके बाद उन्होंने पत्रकार माधवी पत्रावली से विवाह किया।
(Photo Credit : zeenews.india.com)
दिनेश कार्तिक
भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पहले 2007 में अपने बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की। इसके बाद निकिता को भारतीय टेस्ट बल्लेबाज मुरली विजय से प्यार हो गया और इसके बाद कार्तिक और निकिता का तलाक हो गया। दूसरी बार 2015 में कार्तिक ने स्कैश चैंपियन दिपिका पल्लीकल से शादी की।
(Photo Credit : zeenews.india.com)
मोहम्मद अजहरूद्दीन
(Photo Credit : zeenews.india.com)

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने भी दो शादियां कीं। अजहर ने 1987 में नौरीन से शादी की, जिससे उनके दो बेटे हुए। फिर मोहम्मद ने 1996 में नौरीन से तलाक लेके  बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की। हालांकि 2010 में ये दोनों भी अलग हो गए।
Tags: