अनुष्का ने विराट कोहली के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल नोट

(Photo Credit : IANS)

मुंबई,(आईएएनएस)| बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को अपने पति और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को उनके 33वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक इमोशनल नोट साझा किया। अनुष्का ने दुबई में विराट के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में दोनों भारतीय वेशभूषा में एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं।
अनुष्का ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "इस तस्वीर और जिस तरह से तुम अपना जीवन जीते हो उसके लिए किसी भी फिल्टर की जरूरत नहीं है। तुम्हारा जीवन ईमानदारी और फौलाद की हिम्मत से बना है। तुम्हारे अंदर जो साहस है वो जीवन में किसी भी संदेह को बदल देता है। मैं ऐसे किसी को नहीं जानती, जो तुम्हारी तरह अंधेरी जगह से खुद को उठा सकता है ।"
"आप हर तरह से बेहतर हो, क्योंकि आप अपने अंदर किसी भी चीज को स्थायी नहीं मानते तुम बहुत निडर हो। मुझे पता है कि हम दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से बात करने वाले नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी मैं सिर्फ चीखना चाहती हूं और दुनिया को बताना चाहती हूं कि तुम कितने अद्भुत व्यक्ति हो। वो लोग भाग्यशाली हैं जो हकीकत में आपको जानते हैं।"
उन्होंने कहा, 'सब कुछ इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद ओह और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस!' इसपर विराट कोहली ने एक टिप्पणी में अनुष्का के लिए लिखा कि तुम मेरी 'मार्गदर्शक शक्ति' हो। "तुम मेरी ताकत हो। तुम मेरी मार्गदर्शक शक्ति हो। हम दोनों साथ हैं, इसके लिए मैं हर रोज भगवान का धन्यवाद करता हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूं।"
विराट और अनुष्का को उनके प्रशंसक प्यार से 'विरुष्का' कहते हैं। अभी टी20 विश्व कप 2021 के लिए यूएई में हैं।दोनों ने दिसंबर 2017 में इटली के टस्कनी में शादी की थी। उनकी 11 जनवरी को एक बेटी पैदा हुई जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है। अभिनेत्री की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। वह नवदीप सिंह की 'कनेड़ा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज 'पाताल लोक' और फिल्म 'बुलबुल' का निर्माण किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें