आनंद महिंद्रा ने टाटा से की ये खास अपील, एयर इंडिया की इस खास सेवा को फिर से शुरू करने कहा!

आनंद महिंद्रा ने टाटा से की ये खास अपील, एयर इंडिया की इस खास सेवा को फिर से शुरू करने कहा!

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर पुराने दिनों की याद दिलाते हुए एयर इंडिया की एक पुरानी फोटो शेयर की। अब जबकि एयर इंडिया एक बार फिर टाटा समूह का हिस्सा बन गई है, उन्होंने टाटा समूह से एयर इंडिया की एक खास सेवा फिर से शुरू करने की अपील की है।
आनंद महिंद्रा ने शनिवार को एयर इंडिया के लाउंज की एक तस्वीर ट्वीट की। यह तस्वीर 1949 की है, जब मुंबई के शांता क्रूज़ एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का अलग पैसेंजर डिपार्चर लाउंज था। इस फोटो के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा, "क्या समय था, जब हवाई यात्रा करने की कोई जल्दी नहीं थी, बल्कि शांति का काम था। हो सकता है कि टाटा समूह इस खूबसूरत लाउंज को मुंबई हवाई अड्डे पर पर्यटकों के आकर्षण के रूप में फिर से लॉन्च करे...' 
महिंद्रा के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने मुंबई की पुरानी तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया। ट्विटर यूजर डॉ. चारुहास ने उस समय के चर्च गेट की तस्वीर और मौजूदा चर्च गेट स्टेशन की तस्वीर साझा की। 
एक अन्य उपयोगकर्ता, एलाइन डॉबी ने 1951 में एयर इंडिया की अपनी पहली यात्रा के बारे में लिखा: "मुझे याद है कि मेरी पहली उड़ान 1951 के मध्य में एयर इंडिया के साथ थी, मुझे अच्छी तरह से याद है।"
आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया अपडेट के जरिए किसी के भी चेहरे पर मुस्कान लाते हैं, वह सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करने का मौका कभी नहीं छोड़ते।