आनंद महिंद्रा को दो बच्चों का यूं साइकिल चलाना पसंद आ गया, देखें वीडियो

आनंद महिंद्रा को दो बच्चों का यूं साइकिल चलाना पसंद आ गया, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इनमें से कई वीडियो काफी मजेदार होते है तो कई वीडियो काफी प्रेरणादायी भी होते है। भारत के मशहूर उद्यमी आनंद महिंद्रा भी आए दिन कोई न कोई मजेदार वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये शेयर करते ही रहते है।
महिंद्रा ग्रुप के चेरमेन आनंद महिंद्रा ने कुछ ही समय पहले एक और मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दो बालक किस अनोखे तरीके से साइकिल चलाते हुये आगे जा रहे है। दोनों बच्चों ने अपने-अपने लिए साइकिल का एक-एक पैडल बारी-बारी से मार रहे है। जिससे की हर कोई काफी अंचबित है। 
आनंद महिंद्रा ने इस बारे में लिखते हुये कहा कि शायद हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के पास भी इस तरह से टीम वर्क और आपसी सहयोग दिखाने वाली कोई वीडियो नहीं होगी। अब तक वीडियो को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने लाइक भी किया। कई लोगों ने बालकों कि सर्जनात्मकता पर आश्चर्य व्यक्त किया है तो कई लोगों ने बच्चों के आकस्मिक तौर पर गिर जाने की चिंता भी जताई है। वीडियो पर कमेन्ट करते हुये एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि इन दोनों बालकों ने इस समनव्य से यह कार्य किया है वह उनकी टीम वर्क का उत्तम उदाहरण है।