ओलंपिक की तैयारियों के लिए प्रो लीग के मैचों का विश्लेषण कर रहे हैं : सुमित

ओलंपिक की तैयारियों के लिए प्रो लीग के मैचों का विश्लेषण कर रहे हैं : सुमित

टीम की तैयारियां चल रही है सही दिशा में - सुमित

बेंगलुरु, 19 मई (आईएएनएस)| भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मिडफील्डर सुमित ने कहा है कि टीम टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के लिए यूरोप में हो रहे एफआईएच प्रो लीग के मुकाबलों को करीब से देख रही है। भारत को इस महीने प्रो लीग के मुकाबलों के लिए यूरोप जाना था, लेकिन देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यात्रा प्रतिबंध के चलते इन मुकाबलों को स्थगित कर दिया गया था।
सुमित ने कहा, "हम प्रो लीग मुकाबलों में खेल रही टीमों को करीब से देख रहे हैं। हम उनके खेलने के तरीके का विशलेषण कर रहे हैं।" उन्होंने कहा, "हम अपने अभ्यास मैचों में वैसा ही मैच परिदृश्य बनाते हैं। यह बहुत काम आता है और हम ज्यादातर ऐसा ही करते हैं।" 24 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि गत ओलंपिक चैंपियन अर्जेटीना के खिलाफ जीतना इस बात के संकेत है कि टीम की ओलंपिक की तैयारी सही दिशा में है।
सुमित ने कहा, "हाल ही में हमारे यूरोप और अर्जेटीना के नतीजे दिखाते हैं कि ओलंपिक के लिए हमारी तैयारियां सही दिशा में है। हालांकि हमें और आक्रमक हॉकी खेलने की जरूरत है और पहले तीन से पांच मिनट में मौकों को भुनाना होगा।" उन्होंने कहा, "यूरोपियन और अर्जेटीना दौरे की तुलना में मुझे लगता है कि हमारे खेल में लगातार सुधार हो रहा है और हम इस लय को बरकरार रखने के लिए मेहनत कर रहे हैं।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Sports