एमी 2021: 'द हैंडमिड्स टेल' ने बनाया सबसे ज्यादा लॉस का रिकॉर्ड

एमी 2021: 'द हैंडमिड्स टेल' ने बनाया सबसे ज्यादा लॉस का रिकॉर्ड

लॉस एंजिल्स, 20 सितम्बर (आईएएनएस)| अभिनेत्री एलिजाबेथ मॉस अभिनीत 'द हैंडमिड्स टेल' ने 73वें एमी अवार्डस में सबसे अधिक नुकसान के साथ एक रिकॉर्ड बनाया है। सीरीज में 21 नामांकन की संख्या थी, जिन्हें क्रिएटिव आर्ट्स और प्राइमटाइम एम्मी समारोहों के बीच कुछ अवॉर्ड पाने की उम्मीद थी। वैराइटी डॉट कॉम की र्पिोट के अनुसार इसके बजाय, डायस्टोपियन नाटक ने भी अपने सभी पुरस्कार खो दिए, इस सीरीज ने एक ही वर्ष में सबसे अधिक हारने वाली श्रृंखला का रिकॉर्ड बनाया।
केवल तीन शो ने हुलु की प्रमुख श्रृंखला की तुलना में अधिक नामांकन अर्जित किए, जिसमें नेटफ्लिक्स के 'द क्राउन' और डिजनी प्लस' 'द मंडलोरियन' को 24 नामांकन मिले और 'वांडाविजन' ने 23 नामांकन प्राप्त किए। इसके अलावा, 'द हैंडमिड्स टेल' की तरह, एनबीसी का 'सैटरडे नाइट लाइव' 21 नामांकन के साथ उतरा, लेकिन समारोहों के बीच मुट्ठी भर पुरस्कार लेने में ही सफल रहा। अन्य शो, जो एमी के इतिहास में खाली हाथ रह गए थे, उनमें 'नॉर्दर्न एक्सपोजर' और 'द लैरी सैंडर्स शो' शामिल हैं।
2017 में, 'द हैंडमिड्स टेल' ने ड्रामा सीरीज के लिए एमी अवार्ड जीता, जिससे यह बड़ा पुरस्कार जीतने वाला पहला स्ट्रीमर बन गया था। जिसके बाद श्रृंखला को 2018 और 2020 में पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया।
Tags: Bollywood