अमूल ने कुछ इस तरह मनाया ‘विक्रम’ की सफलता का जश्न, कमल हासन को खिलाया मक्खन

अमूल ने कुछ इस तरह मनाया ‘विक्रम’ की सफलता का जश्न, कमल हासन को खिलाया मक्खन

अमूल समय-समय पर अपने डूडल के जरिए कुछ न कुछ अलग करता रहता है

गुजरात की प्रसिद्ध डेयरी ब्रांड अमूल समय-समय पर अपने डूडल के जरिए कुछ न कुछ अलग करता रहता है। जब जब देश में कुछ अच्छा हो रहा होता है तो अमूल अपना अनोखा डूडल मार्केट में ले आता है। अब अमूल ने कमल हासन अभिनीत फिल्म विक्रम पर एक टॉपिकल अथवा डूडल जारी किया है। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में आई है और रिलीज़ के एक सप्ताह से भी कम समय में विक्रम ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर लिया है।
आपको बता दें कि एक्शन थ्रिलर फिल्म विक्रम में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल जैसे सितारे हैं। आशा है कि ये 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक होगी। इस पर अमूल ने अपने नए डूडल में विक्रम की व्यावसायिक सफलता का जश्न मनाते हुए डेयरी ब्रांड ने कमल हासन के चरित्र एजेंट विक्रम को एक युद्ध के मैदान में एक हाथ में राइफल और दूसरे हाथ में मक्खन टोस्ट करते हुए दिखाया है। इस डूडल को अमूल ने कैप्शन दिया है "विक्रमुल!" और टैगलाइन दी है "अमूल, मसका एंटरटेनर!
सोशल मीडिया पर इस डूडल को साझा करते हुए, अमूल ने लिखा, "#Amul टॉपिकल: कमल हासन ने अपनी वापसी की ब्लॉकबस्टर में बढ़िया प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस टॉपिकल को शेयर करने का बाद अब तक उससे 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कमल हसन अभिनीत फिल्म विक्रम को 3 जून, 2022 को तमिल, मलयालम, हिंदी और तेलुगु में रिलीज़ किया गया है। इसके तेलुगु और हिंदी संस्करणों (Version) का शीर्षक विक्रम हिटलिस्ट है।
Tags: Amul