अमरेली : गुजरात के सोनू सूद ‘खजूर भाई’ ने की बुजुर्ग महिला की मदद

अमरेली : गुजरात के सोनू सूद ‘खजूर भाई’ ने की बुजुर्ग महिला की मदद

सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला को प्रताड़ित करने का वीडियो हुआ था वायरल

पिछले महीने राज्य में आए ताउते तूफान से हुई तबाही के बाद अमरेली जिले के दौरे पर गए खजूर भाई यानी नितिन जानी फिलहाल अमरेली जिले में रहते हुए लोगों की मदद कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितिन जानी ने अपने दम पर इलाके में 1.30 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर गरीबों को उनके घर बनाने और राशन का पानी मुहैया कराने में मदद की है. लोग उन्हें गुजरात का 'सोनू सूद' कह रहे हैं। गुजरात के इस सोनू सूद ने एक बार फिर संवेदनशीलता की मिसाल पेश की है। हाल ही में अमरेली के छलाला गांव में एक विकलांग व्यक्ति की पिटाई का वायरल वीडियो सामने आया था।
इस वीडियो में एक महिला एक बूढ़े आदमी को मारने की कोशिश करती नजर आ रही है। महिला ने बुजुर्ग को जमीन पर पटक दिया। इस वीडियो की खबर मिलते ही नितिन जानी अपनी टीम के साथ पनियादेव गांव की ओर दौड़ पड़े। वहां उन्होंने वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे घटना स्थल का दौरा किया। उन्होंने इस पूरे घटना का वीडियो बना सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। नितिन जानी ने वीडियो में कहा, 'हम पिछले कुछ दिनों से देख रहे हैं कि एक बुजुर्ग मां को प्रताड़ित करने का वीडियो सामने आया है। ऐसे में  हम चलाला के पनियादेव गांव आ पहुंचे हैं।'
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बुजुर्ग को परेशान करने वालों को जेल भेजने के बाद नितिन जानी ने कहा कि फ़िलहाल तो ये लोग जेल चले गये हैं लेकिन अगर आगे ऐसी कोई घटना बनती हैं तो लोग उन्हें उनके नंबर पर संपर्क करके बताए। वो और उनकी टीम उन लोगों की मदद करेंगे। इस प्रकार गरीबों की सहायता करके नितिन जानी ने सेवा की एक नई मिसाल पेश की।