अमेरिका : हत्या करने के बाद लाश को दफना रहा था आरोपी, दिल का दौरा पड़ने से हुई उसकी भी मौत

प्रतिकारात्मक तस्वीर

हिंदी में एक कहावत है, जैसी करनी वैसी भरनी! जो जैसा करता है उसे वैसा ही फल मिलता है. ऐसे कई उदाहरण हैं जहां कर्म का फल जल्दी तो कई मामलों में देर से मिलता है, लेकिन हाल ही में अमेरिका में एक व्यक्ति को कर्म का फल तुरंत मिलने की घटना सामने आई है। वाशिंगटन डीसी में एक शख्स ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारे ने लाश को ठिकाने लगाने की सोची। इसलिए उसने महिला के शव को साउथ कैरोलिना में अपने घर के पिछवाड़े में दफना दिया। इस बीच शव को दफनाने के बाद हत्यारे की भी मौत हो गई। हत्यारे की पहचान जोसेफ मैककिनोन के रूप में हुई है।
जानकारी के अनुसार, स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि महिला के हत्यारे की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मरने से पहले उसने महिला का गला घोंट दिया और लाश को दफना दिया। इस अजीबोगरीब घटना से आसपास के इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. मैकिनॉन के शरीर में चोट के कोई निशान नहीं थे और उसकी मौत प्राकृतिक कारणों से हुई प्रतीत होती है। अधिकारियों ने कहा कि मैकिनॉन की मौत की सूचना परिवार के सदस्यों को दी गई और एक जांच शुरू की गई। इसी बीच एक और शव घर के पिछवाड़े में मिला। ये शव 65 वर्षीय पेट्रीसिया रूथ डेंट का था। लाश को कूड़े के थैलों में लपेट कर दफना दिया गया था।
दूसरी लाश की जांच करते हुए, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि प्रत्यक्षदर्शी खातों और गवाहों के बयानों से संकेत मिलता है कि मैकिनॉन ने डेंट पर हमला किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें