‘भेड़िया’ पर भारी पड़ रही है अजय देवगन की ‘दृश्यम-2’, जानिये कैसा है बॉक्स ऑ‌फिस कलेक्शन

‘भेड़िया’ पर भारी पड़ रही है अजय देवगन की ‘दृश्यम-2’, जानिये कैसा है बॉक्स ऑ‌फिस कलेक्शन

रिलीज के 16वें दिन भी अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही वहीं दर्शकों को तरस रही भेड़िया की स्थिति थोड़ी सुधरी

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाए हुए है। अपने रिलीज के 16वें दिन भी अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है। फिल्म दृश्यम 2 ने रिलीज़ के पहले वीकेंड, दूसरे वीकेंड के बाद अब तीसरे वीकेंड में अच्छा कलेक्शन किया है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार 'दृश्यम 2' ने 16वें दिन आठ करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कुल कमाई 175.93 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं वरुण की भेड़िया कमाई के मामले में लगातार पिछड़ती जा रही है। 25 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म ने पहले वीकेंड पर ठीक ठाक कलेक्शन किया था लेकिन चौथे दिन से फिल्म कमाई की कमाई में गिरावट देखी जा रही है।

कमाई के मामले में कहा खड़ी हैं भेड़िया


वरुण के 'भेड़िया' की बात करें तो फिल्म उम्मीद के मुताबिक काम नहीं कर पाई है। वहीं फिल्म के कलेक्शन में गिरावट लगातार जारी है। अपने ओपनिंग डे पर 7.47 करोड़ रुपये का बिजनेस करने वाले 'भेड़िया' ने तो रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 9.57 करोड़, तीसरे दिन 11.5 करोड़ की, चौथे दिन की कमाई 3.85 करोड़ जबकि पांचवें दिन 'भेड़िया' ने 3.45 करोड़ रुपये, छठे दिन यानी बुधवार को 'भेड़िया' ने 3.20 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं सातवें दिन फिल्म ने 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि शनिवार को कमाई के मामले में भेड़िया ने थोड़ी सुधार दिखाई है। वहीं 'भेड़िया' ने 9वें दिन 3.75 करोड़ की कमाई की। भले ही यह आंकड़ा फिर भी कम है, लेकिन पिछले तीन दिनों के मुकाबले इसमें थोड़ा सुधार दिखा।

दृश्यम 2 का जलवा बरकरार


फिल्म 'भेड़िया' अपने दूसरे सप्ताह में पहुंची है अभी तक 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं छू पाई है। जब फिल्म 'दृश्यम 2' अपने तीसरे सप्ताह में 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है।

Tags: Bollywood