अहमदाबाद : युवक ने 2 महीने में एक-दो बार नहीं बल्कि छह बार किया रेप, ऐसे फूटा भांडा

अहमदाबाद :  युवक ने 2 महीने में एक-दो बार नहीं बल्कि छह बार किया रेप, ऐसे फूटा भांडा

किशोरी के पिता काम पर गए हुए थे और परिवार के अन्य सदस्य दोपहर में सो रहे थे, तब किशोरी अपने घर पर नहीं थी

अहमदाबाद में दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं के बीच शहर के रामोल इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म का पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। रामोल के सीटीएम इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ पिछले दो महीने में उसके सामने दुकान में काम करने वाले एक युवक द्वारा एक-दो बार नहीं बल्कि छह बार दुष्कर्म किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। किशोरी के पिता काम पर गए हुए थे और परिवार के अन्य सदस्य दोपहर में सो रहे थे, तब किशोरी अपने घर पर नहीं थी। 
हालांकि परिजनों ने आसपास खोजबिन करने के बाद भी नाबालिग का पता नहीं चला तो परिजनों व नाबालिग के पिता ने रामोल थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस जांच के दौरान किशोरी एक युवक के साथ मिली। किशोरी  ने कहा कि उसके घर के सामने काम करने वाले एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवक नाबालिग को अपने दोस्त के घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया


पिछले दो माह में युवक नाबालिग को अपने दोस्त के घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि रामोल पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार कर पूरे मामले में आगे की जांच की है। पुलिस ने इस नाबालिग के साथ दो महीने में छह बार रेप करने के अलावा इस बात की भी जांच की है कि क्या उन्होंने इस नाबालिग या किसी अन्य नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया है। 
Tags: 0