अहमदाबाद : आपत्तिजनक फोटो के नाम पर ब्लैकमेल कर युवक ने महिला के साथ किया जबरन दुष्कर्म

अहमदाबाद : आपत्तिजनक फोटो के नाम पर ब्लैकमेल कर युवक ने महिला के साथ किया जबरन दुष्कर्म

आरोपी जब महिला के साथ अनैतिक काम कर रहा था तब होटल की खिड़की के बाहर से आरोपी के दोस्तों ने घटना का वीडियो बना लिया

राज्य में महिला उत्पीड़न के मामले आये दिन सामने आ रहे है। हाल ही में एक और मामला सामने आया है जिसमें आरोपी ने शहर के एलिसब्रिज इलाके में रहने वाली एक विवाहिता की आपत्तिजनक फोटो पति व परिवार दिखाकर उसको बदनाम करने की धमकी देकर उसके सेज दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं परिणीता ने यह भी आरोप लगाया है कि जब आरोपी उसके साथ शारीरिक सुख ले रहा था तब उनके दोस्तों ने होटल की खिड़की से उनका वीडियो भी बनाया है। 
जानकारी के अनुसार वादी महिला ने पैसे की जरूरत होने पर आरोपी से कुछ पैसे उधार लिए। तभी से दोनों संपर्क में हैं। हालांकि महिला ने बाद में थोडा-थोड़ा कर आरोपी का पैसा लौटा दिया था। हालांकि 8 जून को पुलिस ने आरोपी का दोस्त महिला के घर जाकर दोस्त को पुलिस ने पकड़ लिया ऐसा कह कर 15 हजार रुपए मांगे। हालांकि, महिला के पास 9,000 रुपये थे, इसलिए वह उसे लेकर थाने पहुंची। और आरोपी की मां को नौ हजार रुपये दिए। बाद में आरोपी थाने से बाहर आया और घर न जाने की बात कहकर आरोपी लड़की को अपने साथ ले गया। दोनों अगले दिन लग्जरी बस में सवार होकर कच्छ-भुज के लिए रवाना हो गए।
इस दौरान आरोपी ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा जिसके लिए महिला ने इंकार कर दिया। हालांकि, आरोपी ने फोटो को परिवार वालों को दिखाने और बदनाम करने की धमकी देते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया। बाद में वह दोपहर में अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए। अहमदाबाद में आरोपी महिला को एक होटल में ले गया। जहां से महिला को घर नहीं जाने दिया और जबरन दुष्कर्म किया। हालांकि जब महिला ने अपनी मां को इस बारे में सूचना दी तो आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने अब शिकायत दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।