अहमदाबाद : पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या, पुलिस ने पत्नी समेत छह आरोपियों को किया गिरफ्तार

अहमदाबाद : पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या, पुलिस ने पत्नी समेत छह आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपियों ने दस बार की थी मारने की कोशिश, तय हुई थी 4 लाख रुपए की सुपारी

पुलिस ने पिछले बुधवार को अंबावाड़ी में सीएन विद्यालय के पास हुए हत्या के मामले में मृतक की पत्नी समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में पता चला कि पत्नी ने ही अपने पति से तंग आकर उसकी हत्या की योजना बनाई थी। खुलासा हुआ है कि हत्यारे मृतक का बहुत बार पीछा कर चुके थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पूरे मामले में को सुलझा लिया।
जानकारी के अनुसार इसनपुर में नवरंग सोसायटी निवासी शांतिलाल धंधुकिया एक मरीज सहित यात्रियों को लेकर अपने रिक्शा में अंबावाड़ी सीएन विद्यालय के पास प्रयोगशाला में आए। यात्री मरीज को लेकर लैब में पहुंचे तब शांतिलाल रिक्शे में बैठे यात्रियों का इंतजार कर रहे थे तभी कुछ अजनबियों ने शांतिलाल पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद शांतिलाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के दौरान शांतिलाल की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पाया कि बिना नंबर प्लेट वाला एक रिक्शा शांतिलाल के रिक्शे का पीछा कर रहा था। पुलिस जांच में शांतिलाल की पत्नी के हत्या से संबंध का खुलासा हुआ। पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी रूपल धंधुकिया, फैयाजुद्दीन शेख, साबिर अंसारी, शाहरुख पठान और मोहम्मद शकील अंसारी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस जांच में सामने आए विवरण के अनुसार रूपल को उसके पति शांतिलाल ने प्रताड़ित किया था। रूपल वहां फैयाजुद्दीन के लिए कपड़े सिलती थी। उसने फैयाज से अपने पति की प्रताड़ना और शांतिलाल को मारने की बात कही। इसके लिए 4 लाख रुपए की सुपारी तय की गई थी। पत्नी रूपल ने मैसेज कर आरोपी को पति की लोकेशन की जानकारी दी। पुलिस ने फैयाज की दुकान की तलाशी ली और फुटेज के साथ-साथ ऑडियो रिकॉर्डिंग भी ली। आरोपियों ने शांतिलाल को मारने के लिए सूरत, कालूपुर रेलवे स्टेशन का पीछा किया। हमलावरों ने इस तरह से शांतिलाल को दस बार मारने की कोशिश की लेकिन उसे मार नहीं सके लेकिन आरोपी चार दिन पहले शांतिलाल को मारने में कामयाब हो गये।
Tags: Ahmedabad