अहमदाबाद : कोरोना के कहर के बीच गरमी में वॉटर पार्क में जमा हो रही भीड़ का क्या!?

अहमदाबाद : कोरोना के कहर के बीच गरमी में वॉटर पार्क में जमा हो रही भीड़ का क्या!?

सरकार द्वारा बंद करवा दी गई है सभी घूमने फिरने की जगह, पर खुले है वॉटरपार्क

राज्य में कोरोना के बढ़ते केसों के तंत्र की चिंता में अचानक से इजाफा कर दिया है। आरोग्य विभाग की तरफ से सभी तरह के कड़े कदम उठाए जा रहे है। बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने अनाया राज्यों में से आने वाले लोगों के लिए भी RT-PCR टेस्ट अनिवार्य कर दिये है। हालांकि गरमी के शुरू होने के कारण वॉटरपार्क शुरू हो गए है। 
इन वॉटरपार्क में जाने वाले कोरोना के सुपर स्प्रेडर बन सकते है ऐसे पूरे चांस है। खास कर के अहमदाबाद के लोग तो मानो कोरोना चला ही गया हो इस तरह से वॉटरपार्क में पहुँच गए है। बिना किसी सलामती के बड़ी संख्या में वॉटरपार्क में लोग एकत्रित हुये थे। अहमदाबाद के शंकुस वॉटरपार्क, स्वप्न सृष्टि वॉटरपार्क, 7 एस और ब्लीस वॉटरपार्क में काफी संख्या में लोग आ रहे है, जिसके कारण लोगों में संक्रमण बढ्ने के आसार है। 
बता दे की अहमदाबाद में सभी घूमने लायक स्थलों पर प्रतिबंध लगा दिया है। पर फिर भी अभी वॉटरपार्क चालू है, यदि इन जगहों से कोई भी कोरोना संक्रमित होता है तो वह काफी बड़ा खतरा हो सकता है। वही वॉटरपर्ल के मालिकों का कहना है की वह सरकार के सभी नियमों का पालन कर रहे है। पर ब्लीस वॉटरपार्क के DJ जय तरफ से कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया था, वह कुछ अलग ही कहानी बयान कर रहा है। ऐसे में सरकार के नियमों का पालन ना करके प्रजा और वॉटरपार्क संचालक दोनों ही कोरोना को आमंत्रण दे रहे है। 
बता दे की गुजरात में पिछले दस दिनों से लगातार 2000 से अधिक केस आ रहे है और जल्द ही यह आंकड़ा 3000 के पास जा रहा है। इन आंकड़ो में सबसे बड़ा योगदान सूरत और अहमदाबाद का ही है। वैसे में यदि यही हाल रहा तो जल्द ही शहर और राज्य में कोरोना ब्लास्ट भी हो सकता है।