अहमदाबाद : मूसलाधार बारिश से शहर के कई इलाकों में भरा पानी

अहमदाबाद : मूसलाधार बारिश से शहर के कई इलाकों में भरा पानी

सड़कों पर पानी भर जाने से वाहन चालकों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा

 शहर में रविवार शाम से शुरू हुई बारिश के चलते हर तरफ पानी भर गया है। अहमदाबाद शहर में आज शाम करीब चार बजे गरज के साथ बारिश शुरू हो गई। जिसके बाद मूसलाधार बारिश से ज्यादातर इलाकों में पानी भर गया है। खासकर जीवराज और वेजलपुर इलाके में पानी भर गई है। अहमदाबाद के वेजलपुर, जीवराज, सैटेलाइट, एसजी हाईवे, राणिप, उस्मानपुरा, गोटा, अंबावाड़ी, एयरपोर्ट क्षेत्र, पालडी इलाके में रविवार को भारी बारिश हुई है। शाम को एक राउंड के बाद बारिश ने विराम लिया, लेकिन ज्यादातर इलाकों में फिर से बारिश शुरू हो गई है। खासकर लगातार हो रही बारिश से निचले इलाकों में पानी भर गया है और कई जगहों पर सड़कों पर पानी भर जाने से यातायात को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

मौसम विभाग ने अगले 5 दिनों तक बारिश की भविष्यवाणी की है


शहर में आज दोपहर बाद फिर बारिश शुरू हो गई है। कल की तरह ही अहमदाबाद के कुछ इलाकों में बारिश शुरू हो गई है। कुछ इलाकों में गरज के साथ छींटे पड़े तो कई क्षेत्रों में तेज बरसात हुई। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक अहमदाबाद समेत राज्य के कई इलाकों में अब भी बारिश हो रही है। भाद्र पद माह में गरज के साथ बारिश की धमाकेदार बैटिंग देखने को मिल रही है। विदाई के समय गरज के साथ बारिश भी हो रही है।
मौसम विभाग ने अगले 5 दिनों तक बारिश के ऐसे ही बने रहने की भविष्यवाणी की है। कुछ क्षेत्रों में भारी वर्षा होगी जबकि अन्य क्षेत्रों में मध्यम से मध्यम वर्षा होगी। हालांकि, जैसे-जैसे तापमान बढ़ेगा और आर्द्रता बढ़ेगी, गरज के साथ छींटे पड़ेंगे। जिसके कारण हवा के साथ बारिश होने की संभावना है।
Tags: 0