अहमदाबाद : वांटेड बूटलेगर ने युवक पर फिर किया हमला, गुप्त भाग पर करंट लगाकर वीडियो किया था वायरल

चार महीनों से वांटेड घोषित आरोपी अब तक नहीं आया हिरासत में, खुलेआम शिकायतकर्ता को आकर दी धमकी

अहमदाबाद में एक वांटेड बूटलेगर ने विगत दिनों पहले साबरमती के रामनगर में रहने वाले एक युवक को गुप्त भाग पर करंट लगाए होने की घटना काफी चर्चा में आई थी। शिकायत के बाद भी पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाई थी। जिस दौरान आरोपी ने फिर से युवक पर आरोपी और उसके जीजा ने हमला शिकायतकर्ता की कार भी तोड़ डाली थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के बोपाल में रहने वाले नरेंद्र गुप्ता की एक मोबाइल की दुकान है। जहां जाकर आशीष नायक और उसके कुछ दोस्तों ने शराब के नशे में चूर होकर नरेंद्र के गुप भाग पर बिजली का करंट लगाया था। इसके बाद सभी ने नरेंद्र की अश्लील तस्वीरें निकाल कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। जिसकी शिकायत बोपल में करवाई गई थी। शिकायत दर्ज होने के बाद एलसीबी की टीम को इस बारे में जांच करने के आदेश दिये गए थे। पर फिर भी उनकी तरफ से कोई भी ठोस कार्यवाही नहीं की गई। 
जह्न एक तरफ पिछले चार महीनों से वांटेड होने के बाद आशीष नायक को पुलिस ढूंढ नहीं पाई थी। वहीं आशीष चिमनभाई ब्रिज पर खुले तौर पर शिकायतकर्ता को धमकी देने आया था। जिसके चलते फिर से आशीष और उसके जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। बता दे की आशीष के खिलाफ पहले ही 8 प्रोहिबिशन और मारा-मारी के केस दर्ज है। पुलिस की निष्क्रियता कहे या असफलता पर ठोस कार्यवाही ना किए जाने के कारण आशीष ने एक बार फिर से शिकायतकर्ता को धमकाया था। 
Tags: Ahmedabad