अहमदाबाद : राजस्थान में गुजरात के माहेश्वरी परिवार की वाहन दुर्घटनाग्रस्, हादसे में 4 लोगों की जान चली गई

अहमदाबाद : राजस्थान में गुजरात के माहेश्वरी परिवार की वाहन दुर्घटनाग्रस्, हादसे में 4 लोगों की जान चली गई

बनासकांठा के धनेरा के माहेश्वरी परिवार का राजस्थान में बाड़मेर के पास गुडा मलानी के पास दुर्घटना हो गई

राजस्थान के बाड़मेर के पास बनासकांठा के धनेरा के एक परिवार का एक्सीडेंट हो गया। ट्रक और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे में जहां 8 साल के बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की काफिला मौके पर पहुंची और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 
बनासकांठा के धनेरा के माहेश्वरी परिवार का राजस्थान में बाड़मेर के पास गुडा मलानी के पास दुर्घटना हो गई। घटना उस समय हुई जब धनेरा का माहेश्वरी परिवार राजस्थान में भटियाणी माताजी के दर्शन कर कार से धनेरा लौट रहा था। माहेश्वरी परिवार घर लौट रहा था तभी उनकी कार और ट्रक के बीच हादसा हो गया। जिसमें परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई है। जबकि 8 साल की एक बच्ची घायल हो गई है।

हादसे में घायल हुए 8 वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर 


राजस्थान के बाड़मेर के पास गुडा मलानी के पास ट्रक और कार के बीच हुए हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। उधर, हादसे में घायल हुए 8 वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर है और उसका इलाज सांचोर के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। हालांकि, परिवार सहित गांव में मातम छाया हुआ है जहां हादसे में एक ही परिवार की 3 महिलाओं और 1 व्यक्ति की मौत हो गई।
Tags: