अहमदाबाद : घर का काम ठीक से ना करने का बहाना देकर पति ने मारी अपनी ही पत्नी को सर से टक्कर, लहूलुहान किया

आठ साल पहले हुई थी महिला की शादी, पिछले तीन सालों से ससुराल वाले लगातार कर रहे थे महिला के साथ बदसलूकी

आए दिन सड़क पर दो सांढ के एक-दूसरे से लड़ाई के कई दृश्य आपने देखे होंगे। पर अहमदाबाद में एक पति ने सांढ की तरह अपनी ही पत्नी को टक्कर मार कर उसे लहूलुहान कर दिया था। पत्नी के साथ मारपीट कर पति ने अपनी पत्नी को घायल कर दिया था। आए दिन पति और उसके घर वाले महिला पर इस तरह से अत्याचार करते थे, इसके चलते महिला ने पुलिस शिकायत की थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, जुहापुरा में रहने वाली 35 वर्षीय महिला की शादी साल 2013 में हुई थी और शादी से उसे दो बच्चे भी थे। महिला का पति विशाला सर्कल के पास जिम चलाता है। ससुराल में सभी ने पाँच साल तक तो उसे काफी अच्छी तरह से रखा था। पर इसके बाद हर छोटी-छोटी बात में वह उसे परेशान करने लगे। आए दिन ससुराल वाले उसे मारते थे भी थे। बुधवार को भी इसी तरह जब महिला और उसका पति घर पर था तब उसके पति ने घर के काम को लेकर घर में काफी बवाल मचाया था। इसी दौरान वह काफी क्रोधित हुआ और अपनी पत्नी को साँढ की तरह सर टकराकर मारने लगा था। 
पति द्वारा किए इस तरह के हमले के कारण पत्नी के सर में से खून निकलने लगा था। पति द्वारा मारे जाने के कारण पत्नी ने शोर मचाना शुरू किया। इसे सुनकर आसपास के लोग उसे बचाने वहाँ पहुंचा आए और अस्पताल में फोन कर महिला को एलजी हॉस्पिटल पहुंचाया था। आसपास के लोगों में से किसी ने उसके भाई को फोन कर उसे वहाँ बुलाया था। आए दिन अपने ससुराल वालों द्वारा इस तरह से परेशान किए जाने से तंग आकर महिला ने पति, सास और ससुर तीनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।
Tags: Ahmedabad