अहमदाबाद : 18 साल की युवती को कार में दारु पीलाकर दो लोगों ने किया दुष्कर्म

अहमदाबाद : 18 साल की युवती को कार में दारु पीलाकर दो लोगों ने किया दुष्कर्म

युवती द्वारा सी. डीवीजन पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद दोनों युवकों को कार के साथ पकड़ लिया गया

 जूनागढ़ में 18 साल की युवती को चालू कार में दारु पीलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की घटना प्रकाश में आई है। युवती द्वारा सी. डीवीजन पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद दोनों युवकों को कार के साथ पकड़ लिया गया।
इस घटना के संदर्भ में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जूनागढ़ के वंथली रोड पर रहने वाली 18 वर्षीय युवती को कानो उर्फ ​​हितेंद्र जोशी और उसका दोस्त हिमांशु उर्फ ​​हुमायु भोगायत दोनों देर रात युवती के घर गए थे। युवती ने काना जोशी से 7 हजार रुपये उधार लिए था। जिसकी वसूली के लिए आधी रात को दोनों युवक लड़की के घर गए और चिल्लाने लगे। युवती ने सोसायटी में इज्जत जाने के डर से कार में बैठकर शांति से बात करते हैं, यह कहकर मामले को शांत किया। युवती के कार में बैठने के बाद दोनों युवक ईको कार को वंथली रोड की ओर ले गए।
उस दिन  काना उर्फ ​​हितेंद्र का जन्मदिन था। दोनों युवक पार्टी का लुत्फ उठाने के लिए शराब लाए थे। इसलिए उसने लड़की को जबरदस्ती शराब पिलाई। इसके बाद दोनों युवकों ने बार-बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं लड़की को कार में पीटा गया और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो हम उसे मार देंगे।
उसके बाद, लड़की घायल हो गई और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस को जब पूरी घटना की जानकारी हुई तो पुलिस ने युवती का बयान लिया और दोनों युवकों को इको कार के साथ गिरफ्तार कर लिया। सी डीवीजीन पुलिस अपराध दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर रही है।
Tags: