अहमदाबाद : शाहपुर मेट्रो स्टेशन के पास दो बाइक सवार ने की करोड़ो की लूट, 5 किलो सोना लेकर हुए फरार

अहमदाबाद : शाहपुर मेट्रो स्टेशन के पास दो बाइक सवार ने की करोड़ो की लूट, 5 किलो सोना लेकर हुए फरार

घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी स्तर के अधिकारी मौके पर पहुंच गए

शहर में अपराधिक घटनाओं पर लगाम नहीं लग रहे हैं। अब अहमदाबाद के शाहपुर मेट्रो स्टेशन के पास इलाके में 5 किलो सोना लूटने की घटना हुई है। घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी स्तर के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। इसके अलावा क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक खबर आ रही है कि सुनार के एक कर्मचारी के साथ लूटपाट की गई है। बताया जा रहा है कि लूटे गए सोने की कीमत तीन करोड़ है। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

सोमवार की देर शाम की है ये घटना


मामले में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम घटना उस समय हुई जब सीजी रोड स्थित एक आभूषण व्यवसाय के कर्मचारी शहर के पूर्वी इलाके में सोने के आभूषणों के नमूने दिखाकर लौट रहे थे। सीजी रोड पर सुपर मॉल में स्थित तीर्थ ज्वैलर्स विभिन्न डिजाइनों के आभूषण तैयार करता है और इसे शहर के विभिन्न ज्वैलर्स तक पहुंचाता है। सोमवार दोपहर तीर्थ ज्वैलर्स में कार्यरत पराग शाह और एक अन्य कर्मचारी तीन करोड़ रुपये से अधिक के सोने के आभूषणों के विभिन्न डिजाइनों के स्कूटर पर निकला। नरोदा और बापूनगर के विभिन्न ज्वैलर्स को आभूषण डिजाइन के नमूने दिखाकर अंत में दोनों बापूनगर स्थित सीताराम चौक स्थित भव्य ज्वैलर्स से जेवर दिखाकर सीजी रोड वापस जा रहे थे।

जब तक कुछ समझ आता, तब तक हो गई लूट


शाम करीब सात बजे जब वह शाहपुर मेट्रो पहुंचे तो बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे और इससे पहले कि पराग शाह को कुछ पता चलता, वे स्कूटर से गहनों से भरा बैग लूट कर भाग गए। दोनों ने शोर मचाना शुरू किया। लेकिन, तब तक दोनों भाग चुके थे। बाद में पुलिस नियंत्रण में इसकी सूचना मिलने पर पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की। 

पुलिस कर रही है जाँच


लूट को अंजाम देने के बाद संभवत: लुटेरे आश्रम रोड या भवन कॉलेज से रिवरफ्रंट की ओर चले गए होंगे, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता के मुताबिक बाइक का नंबर नहीं दिख रहा था और दोनों युवकों ने हेलमेट पहन रखा था। क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच में शामिल हो गई है और अलर्ट जारी कर दिया गया है।