अहमदाबाद : पुलिसकर्मियों के घर चोरी का सिलसिला जारी, एसपी के बाद अन्य के पुलिस वाले के यहाँ हुई चोरी

अहमदाबाद : पुलिसकर्मियों के घर चोरी का सिलसिला जारी, एसपी के बाद अन्य के पुलिस वाले के यहाँ हुई चोरी

बेटे के साथ बाहर गए पुलिस कर्मी के घर चोरों ने साफ किया 1.49 लाख जा मुद्दमाल

कहते है पुलिस का काम है चोरों से और गुनहगारों से समाज कि रक्षा करना। पर यदि पुलिस के घर ही चोरी होना शुरू हो जाये तो। कुछ ऐसा ही हुआ अहमदाबाद में, जहां कुछ ही दिनों पहले एसपी के घर हुई चोरी की घटना का मामला सामने आया था। पुलिस ने यह मामला सुलझाया ही था की एक और पुलिसकर्मी के यहाँ चोरी की घटना सामने आ गई। एक के बाद एक दो पुलिस कर्मी के यहाँ चोरी होने की घटना के बाद से लोग पुलिस अधिकारियों के कार्य पर ही सवाल उठाने लगे है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वस्त्रापुर के आनंदनगर में एक पुलिस कॉन्स्टेबल के घर में आईफोन की चोरी हुई थी। इसके कुछ दिन पहले ही एसपी के घर में चोरी हुई थी। हालांकि पुलिस ने कुछ ही दिनों में इस चोरी के मामले को सुलझा दिया था। जिसके बाद नवा नरोडा में रहने वाले न्यू नंदनवन सोसायटी के विभाग 2 में रहने वाले रघुवीरसिंह चावडा पिछले 24 साल से पुलिस विभाग में काम कर रहे है और शाहीबाग हेडक्वार्टर में फर्ज अदा करते है। रविवार को वह अपने बेटे को लेकर एक कंपनी में एप्रेंटिस का काम करवाने गए थे। जहां वह पूरी रात रुके थे। 
सुबह रघुवीरसिंह को उनके पड़ोसी का फोन आया की उनके घर का ताला टूटा हुआ है। जिसके चलते रघुवीरसिंह ने अपने पड़ोसी को अंदर जाकर जांच करने बोला था। पड़ोसी ने अंदर जाकर देखा तो वहाँ दिखा की घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। जिसके चलते उन्हें चोरी हुई होने की जानकारी मिली थी। रघुवीरसिंह ने अपने बहनोई को घर जाकर देखने बोला। जहां उन्होंने देखा की उनका रिवोवर का कवर खुला हुआ पड़ा था। रघुवीरसिंह भी अहमदाबाद आने के लिए निकल पड़े थे, जिसके बाद उन्होंने शिकायत लिखवाई की चोरों ने उनकी 32 बोर की रिवॉल्वर, कैश तथा सोना चाँदी के सिक्के सहित 1.49 लाख की चोरी की थी।