अहमदाबाद : चोर शॉप से चॉकलेट और पेस्ट्री चुरा ले गया!

अहमदाबाद : चोर शॉप से चॉकलेट और पेस्ट्री चुरा ले गया!

आज कल चोरी और बाकी अपराधों की घटना दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। इस लॉकडाउन जैसे समय में ऐसा लग रहा है मानों चोरों को पुलिस और प्रशासन का कोई डर ही नहीं रह गया है। एक बार फिर अहमदाबाद में चोरी की एक घटना सामने आई है जहाँ पंचवटी के एक पेस्ट्री शॉप से  16,755 रुपये के चॉकलेट और पेस्ट्री की चोरी की सूचना मिली है। साथ ही चोरों ने कैश काउंटर से 10 हजार रुपये भी लुटे है।
टाइम्स ऑफ़ इंडिया की जानकारी के अनुसार शुक्रवार को गुजरात विश्वविद्यालय पुलिस के पास पंचवटी में डेंगी डम्स के प्रबंधक 36 वर्षीय नटवरलाल कलाल द्वारा उनके दुकान में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई। कलाल के अनुसार वह 29 मार्च को रात 9 बजे अपनी दुकान बंद कर घर चले गए। इसके बाद उनके एक सहयोगी पार्थ ठक्कर को सुबह 9 बजे दुकान पर पहुँचाने के लिए कहा।
इसके बाद अगली सुबह यानि 30 मार्च को जब ठक्कर दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। उन्होंने पाया कि अंदर की चीजों इधर-उधर बिखरी हुई थी और अधिक ध्यान से देखने पर पता चला कि दुकान से कई चीजें गायब थीं। इसके बाद जब कलाल दुकान में अंदर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि चोर उनके दुकान से पेस्ट्री और चॉकलेट के साथ 10,000 रुपये गायब कर चुके थे। सुचना मिलने के साथ ही पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। फ़िलहाल तो पुलिस अपराधियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल कर रही है।
Tags: Ahmedabad