अहमदाबाद : फेसबुक मित्र के साथ समलैंगिक संबंध बनाना बुजुर्ग को पड़ा भारी, मित्र ने चाकू मार कर दी हत्या

क्राइम ब्रांच ने आरोपी को हिरासत में लिया, फेसबुक के जरिए मिले थे दोनों लोग

अहमदाबाद के साबरमती इलाके में 16 नवंबर को हुई एक बुजुर्ग की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच के हाथ एक सफलता लगी है। क्राइम ब्रांच ने इस मामलें में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान एक हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है। दरअसल मृतक वृद्ध को समलैंगिक संबंध बनाने का शौक था और वो आरोपी के साथ भी समलैंगिक बनाना चाहता था और इसके लिए वो आरोपी को मजबूर कर रहा था, जिसके चलते आरोपी ऊब गया और अंत में वृद्ध की हत्या कर दी।
आपको बता दें कि पुलिस ने एक बुजुर्ग की हत्या करके उसके पास से सोने की चेन, बाइक व मोबाइल लूट कर फरार होने का आरोप के लिए उमंग दरजी नाम के लिए आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि हत्या के बाद आरोपियों ने बाइक की नंबर प्लेट भी नाले में फेंक दी। ये आरोपी और मृतक एक-दूसरे को पिछले डेढ़ साल से फेसबुक के माध्यम से जानते थे और समय-समय पर एक-दूसरे से मिलते भी थे। फेसबुक पर जुड़ने के बाद दोनों एक दुसरे से मेसेंजर और दूसरे सोशल मीडिया के जरिए आपस में बात करने लगे। पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतका के आरोपित के साथ समलैंगिक संबंध भी थे और 15-20 दिन पहले एक दूसरे से मिले भी थे। हालांकि आरोपी इन सब बातों से तंग आ गया था।
आगे की घटना के अनुसार 16 नवंबर को मृतक ने आरोपी को फोन भी किया और जब आरोपी घर गया तो मृतक ने उसके साथ दोबारा संबंध बनाने को कहा जिसके कारन आरोपी व मृतक के बीच झगड़ा हो गया और आरोपी ने चाकू मारकर वृद्ध की हत्या कर दी। पुलिस जांच में ये भी खुलासा हुआ है कि आरोपी ने मृतक की चेन भी बेच दी और 39,000 रुपये अपनी महिला मित्र को दे दिए और बाकी पैसे क्राइम ब्रांच ने जब्त कर लिया है।