अहमदाबाद : युवती ने युवक को यह कहकर घर पर बुलाया कि वह अकेली है, फिर ये ड्रामा हुआ!

अहमदाबाद : युवती ने युवक को यह कहकर घर पर बुलाया कि वह अकेली है, फिर ये ड्रामा हुआ!

युवक के युवती के घर पहुंचने के कुछ देर बाद उसका पति आ धमका और अलग कमले में ले जाकर पिटाई की, ७० हजार रुपये एंठे, धमकी दी

राज्य में अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। ऐसे भी मामले सामने आते हैं जिसमें व्यक्ति को प्रेमजाल में फंसा कर या हनीट्रेप में फंसा कर उसे ब्लैकमेल किया जाए। विशेष रुप से धनी व्यक्तियों, कारोबारियों से बड़ी राशि एंठने के लिये इस प्रकार के कृत्यों को अंजाम दिया जाता रहा है। ऐसा ही एक मामला अहमदाबाद में प्रकाश में आया है। इस वारदात के तहत एक युवती ने युवक को यह कहते हुए मिलने के लिए बुलाया कि वह घर पर अकेली है और फिर उस युवती ने अपने पति और भाइयों के साथ मिलकर युवक को ब्लैकमेल किया। पीड़ित युवक द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को देने पर पुलिस ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करके लड़की सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके तीनों को सलाखों के पीछे धकेल दिया।

शादी समारोह में हुई थी युवक-युवती में मुलाकात

रिपोर्ट के मुताबिक, शाहनवाज़ शेख नाम का एक युवक अहमदाबाद का निवासी है। 8 साल पहले शाहनवाज की पहचान एक शादी के दौरान अफरीन नाम की युवती से हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे से सोशल मीडिया मैसेजिंग ऐप के जरिए बात करते रहे थे और फिर मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान किया। व्हाट्सएप के जरिए उन्होंने एक-दूसरे से संपर्क बनाए रखा। कुछ दिनों बाद दोनों का संपर्क टूट गया। इस घटना के बाद अचानक 15 फरवरी को शाहनवाज के व्हाट्सएप नंबर पर आफरीन का मिस्ड कॉल आया और फिर शाहनवाज को फोन आया। फोन पर बात करते हुए, लड़की ने शाहनवाज को बताया कि वह घर पर अकेली है।

युवती ने अकेली है कह कर युवक को घर बुलाया, पैसे एंठे

इस बात की जानकारी मिलते ही शाहनवाज लड़की से मिलने उसके घर गया। जब शाहनवाज़ लड़की के साथ घर पर था, तभी अचानक उसका पति आ गया और उसे घर के एक कमरे में ले गया और उसके साथ मारपीट की। पूरे मामले से बचाने के लिए उसने युवक से 50,000 रुपये की मांग की। जिस समय शाहनवाज लड़की से मिलने गया, उसके पास केवल 17,000 रुपये थे। लड़की के पति ने शाहनवाज से 17 हजार रुपये लिए। इसके अलावा, युवक और लड़की के पति उसे एक कार में बावला राजोदा पाटिया ले गए और युवक के पिता को बुलाया और उससे 20,000 रुपये लिए और फिर युवक को जाने दिया।

घटना के समय युवक का स्कूटर लड़की के घर पर था। अगले दिन जब युवक अपनी स्कूटी लेने गया तो आरोपी ने युवक से 40,000 रुपये और लिए और फिर शाहनवाज को शिकायत ना करने की धमकी दी।

शिकायत मिलते ही पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

हनीट्रैप का शिकार होने के बाद, शाहनवाज ने बिना डरे अहमदाबाद के वेजलपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और लड़की सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनके नाम अफरीन, इम्तियाज और इकबाल हैं। पुलिस अब जांच कर रही है कि क्या अफरीन ने पहले भी कुछ युवकों को इस तरह से हनीट्रैप का शिकार तो नहीं बनाया है?

Tags: Crime