अहमदाबाद : वस्त्राल हिट एंड रन मामले में चौंकाने वाला खुलासा, पत्नी ने ही 10 लाख की सुपारी देकर कराई पति की हत्या

अहमदाबाद : वस्त्राल हिट एंड रन मामले में चौंकाने वाला खुलासा, पत्नी ने ही 10 लाख की सुपारी देकर कराई पति की हत्या

सीसीटीवी देखने पर मामला संदेहास्पद लग रहा था, जिससे जांच क्राइम ब्रांच ने शुरु की

 अहमदाबाद में हुए हिट एंड रन मामले में एक नया खुलासा हुआ है।  हिट-एंड-रन में नहीं, बल्कि मृतक का सुपारी देकर हत्या कराई गई थी। मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर 10 लाख रुपये की सुपारी दी थी। फिलहाल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य फरार हैं। हिट एंड रन की घटना 24 जून को अहमदाबाद के वस्त्राल इलाके में हुई और सीसीटीवी के सामने आ गई। जिसमें शैलेश प्रजापति नाम के शख्स की मौत हो गई थी। हालांकि ट्रैफिक पुलिस ने पहले मामला दर्ज कर मामले की जांच की थी। सीसीटीवी देखने पर मामला संदेहास्पद लग रहा था, जिससे जांच क्राइम ब्रांच ने शुरु की, जांच में पता चला कि शैलेश भाई की हत्या की गई थी और उसकी पत्नी शारदा प्रजापति और उसके प्रेमी नितिन प्रजापति ने हत्या के लिए 10 लाख रुपये की सुपारी दी थी।
क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी शारदा और नितिन के बीच पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस बात की जानकारी मृतक को दो साल पहले हुई थी। तभी दोनों के बीच अक्सर कहासुनी होती रहती थी। दोनों एक-दूसरे से नहीं मिल पा रहे थे और एक-दूसरे के बिना रह भी नहीं सकते थे। इसलिए 8 महीने पहले भी उन्होंने हत्या की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके इसलिए उन्होंने दुर्घटना से हत्या करने की योजना बनाई और गोमतीपुर के यशिन कनिया को 10 लाख रुपये की सुपारी देकर 24 जून को हत्या करवा दी। 
गौरतलब है कि मृतक और आरोपी नितिन एक ही गांव के नहीं हैं और मृतक ने आरोपी नितिन को अपने धंधे में भागीदार बनाया था। इस मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि यासीन एवं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 
Tags: 0