अहमदाबाद : कांग्रेस के सीनियर नेता की प्रियतमा हारी, जिद करके दिलाया था टिकिट

मंगलवार को मनपा के जारी चुनाव परिणाम में सीनियर नेता की प्रियतमा को हार का सामना करना पड़ा, जिसके चलते सीनियर नेता की फजीहत हो रही है।

नाराज कार्यकर्ता हो गए खुश

 गुजरात में कांग्रेस के एक सीनियर नेता ने जिद करके अपनी जवान प्रेमिका को मनपा चुनाव का टिकट तो दिला दिया लेकिन अपनी प्रेमिका को जिताने में असफल रहे। मंगलवार को मनपा के जारी चुनाव परिणाम में सीनियर नेता की प्रियतमा को हार का सामना करना पड़ा, जिसके चलते सीनियर नेता की फजीहत हो रही है। 

कार्यकर्ताओ ने किया था विरोध

अहमदाबाद के पश्चिम के एक वार्ड में सीनियर नेता ने अपनी प्रेमिका को टिकट दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था। जिसके चलते उन्हें कई लोगों का विरोध का सामना भी करना पड़ा। कार्यकर्ताओं ने  जमकर इसका विरोध किया था इतना ही नहीं बल्कि कई नेताओं ने तो सीनियर ने सीनियर नेता और उनकी प्रियतमा के साथ में भी फोटो भी वायरल कर दिए थे। जिसमें कि लिखा था मोहब्बत जीत गई मेहनत हार गई। जैसे ही सीनियर नेता की प्रेमिका हारी वैसे ही नाराज कार्यकर्ताओं में भी खुशी फैल गई थी। बताया जा रहा है कि सीनियर नेता ने भूतकाल में अपनी प्रेमिका को महंगी कार भी गिफ्ट में दी थी।

भाजपा के नेता ने भी दिलाया टिकिट

दूसरी ओर पालडी के नजदीक एक वार्ड में भाजप के एक अग्रणी ने भी अपनी प्रियतमा को चुपचाप टिकट दिलाया था लेकिन, उनकी प्रियतमा बड़ी लीड़ से जीत गई। जिससे कि प्रियतमा उन्हें टिकट देने वाले अग्रणी नेता में भी खुशी का माहौल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें