अहमदाबाद के गोल्डन मैन ने की आत्महत्या, पत्नी के मायके जाने के बाद फांसी ली

अहमदाबाद के गोल्डन मैन ने की आत्महत्या, पत्नी के मायके जाने के बाद फांसी ली

पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार संपत्ति विवाद में हुये होने झगड़े कारणभूत

अहमदाबाद के गोल्डन मैन के तौर पर चर्चित कुंजल पटेल नाम के व्यक्ति की आत्महत्या करने की खबर सामने आने पर पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। कुंजल पटेल उर्फ केपी पटेल सोने के गहने पहनने के काफी शोखिन थे, जिसके चलते उन्हें लोग इलाके में गोल्डन मैन के नाम से भी जानते थे। केपी इसके पहले दरियापुर इलाके में से एक राजकीय पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर भी खाद हुआ था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के माधुपुरा इलाके में रहने वाले कुंजल पटेल ने शनिवार को अपने घर में फांसी लेकर आत्महत्या कर ली थी। कुंजल पटेल गाड़ियों को सीज करने के व्यवसाय से जुड़ा हुआ था। आत्महत्या की घटना के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की है। बता दे की कुंजल पूरे इलाके में काफी मशहूर थे। 
आत्महत्या के पहले कुंजल की अपनी पत्नी के साथ बहस हुई थी। कुंजल का अपने भाई के साथ बहुत पहले से हुये झगड़े में समाधान हो गया था। इस बात की जानकारी कुंजल ने अपनी पत्नी को दी थी। इस बार में कुंजल और उसकी पत्नी की काफी बहस भी हो गई, जिसके चलते कुंजल ने अपनी पत्नी को उसके मायके चले जाने के लिए कहा। जिसके बाद उसने खुद आत्महत्या कर ली थी। 
पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पूरा मामला पुराने संपत्ति विवाद को लेकर ही हुई है। जिसके चलते पुलिस ने उनके रिश्तेदारों, दोस्तों और करीबी लोगों से भी पूछताछ चल रही है। कुंजल के दोस्तों का कहना है कि वह काफी मिलनसार व्यक्ति था, किसी अंजान व्यक्ति को भी वह काफी खुशी से मिलता था। ऐसे व्यक्ति की मौत के कारण पूरे इलाके में हताशा छाई हुई है।