अहमदाबाद पुलिसकर्मी ने दिखाई बहादुरी, अपनी जान जोखिम में डालकर बचाई नदी में डूब रहे कुत्ते की जान

अहमदाबाद पुलिसकर्मी ने दिखाई बहादुरी, अपनी जान जोखिम में डालकर बचाई नदी में डूब रहे कुत्ते की जान

इस घरना के सामने आने के बाद हर कोई कर रहा हैं यशपाल की तारीफ

जब भी पुलिस का जिक्र होता हैं तो आमतौर पर उनकी छवि समाज में बहुत अच्छी नहीं मानी जाती. अक्सर लोग पुलिस से घबराते हैं और उनसे बचने का प्रयास करते हैं पर अहमदाबाद में एक पुलिसकर्मी ने जो किया उसे जानकार हर कोई उसकी और पुलिस बरदारी की तारीफें कर रहा हैं. अहमदाबाद शहर के एक पुलिस कांस्टेबल ने नदी में डूब रहे एक गली के कुत्ते को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी. इस कांस्टेबल का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानिए क्या है मामला


आपको बता दें कि मूकबधिर जानवरों पर होने वाले अत्याचारों के बीच एक कुत्ता साबरमती नदी में डूबता नजर आ रहा था. इस घटना का जो वीडियो वायरल हो रहा हैं उसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक कुत्ते को नदी में डूबते हुए देख रहे हैं लेकिन सभी को इस बात की चिंता सता रही है कि उसे नदी में कौन बचाएगा, उस समय रिवरफ्रंट वेस्ट में काम कर रहे यशपाल सिंह बिना अपनी जान की परवाह करते हुए, कुत्ते को बचाने के लिए खुद की जान जोखिम में डाल दी. इस मासूम जानवर को बचाने वाले पुलिस की लोग तारीफ कर रहे हैं.

आलाधिकारियों ने भी की तारीफ


आपको बता दें कि पानी में डूब रहे कुत्ते को बचाने के लिए यशपाल खुद एक प्लास्टिक की वस्तु पर बैठ गये और वहीं से नदी में डूब रहे कुत्ते को बचाने की कोशिश करने लगते है और अंत में उसे बचाकर सुरक्षित स्थान पर ले जाते हैं। पूरा वीडियो देखने के बाद उच्चाधिकारियों ने भी उसकी पुष्टि की और यशपाल की तारीफ कर रहे हैं। वहीं आम लोग भी पुलिस के इस व्यवहार को देखकर हैरान रह गए।