अहमदाबाद : पुलिस ने सुलझाया 10 किलो चांदी की चोरी का मामला, ज्वैलर्स में काम करने वाले कर्मचारी ने ही रची थी साजिश

अहमदाबाद : पुलिस ने सुलझाया 10 किलो चांदी की चोरी का मामला, ज्वैलर्स में काम करने वाले कर्मचारी ने ही रची थी साजिश

क्राइम ब्रांच ने तीन आरोपियों के पास से 10 लाख रुपये मूल्य की 9500 किलोग्राम चांदी जब्त की

निकोल में हुई चोरी के मामले को अपराध शाखा ने सुलझा ली है। मामले में ज्वैलर्स में काम करने वाले एक कर्मचारी ने कर्ज में डूबे दोस्त के साथ मिलकर लूटने की साजिश रची। जिसमें क्राइम ब्रांच की जांच में भेद खुलने पर पीड़ित ही आरोपी निकला।
आपको बता दें कि शहर के निकोल इलाके में 16 अक्टूबर की देर रात अर्हम ज्वैलर्स के कर्मचारी संकेत खटीक को तीन लुटेरों ने 10 किलो चांदी के जेवरात से भरे बैग में लूट लिया। अपराध शाखा ने तब वादी संकट खटीक से जिरह में हस्तक्षेप किया और पाया कि उसने लूट की योजना बनाई थी। जिसके बाद सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने लूट के मामले में नीलेश खटीक और सतीश ठाकोर नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार चोरी की साजिश रचने के आरोपी खटीक ऑनलाइन खेलते समय कर्ज में डूब गया। जिसके बाद 10 अक्टूबर को आरोपी संकेत उर्फ  चिंटू दोस्तों के साथ प्रेमदरवाजा ईदगाह सर्किल के पास लूट की योजना बनाई और 16 अक्टूबर को डकैती को अंजाम देने का फैसला किया। ईस् योजना के अनुसार आरोपी खटीक मानेकचौक से चांदी के आभूषण बेचने निकोल के पास पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी अपने दोस्तों को फोन पर दे दिया। योजना के अनुसार चोरी की घटना कक अंजाम दिया गया। हालांकि, क्राइम ब्रांच की हिरासत में आरोपी से पूछताछ में पता चला कि सभी लोग लूट में शामिल थे क्योंकि आरोपी कर्ज में डूबे हुए थे। क्राइम ब्रांच ने तीन आरोपियों के पास से 10 लाख रुपये मूल्य की 9500 किलोग्राम चांदी जब्त की है। हालांकि, शिवा नाम के एक अन्य भगोड़े को पकड़ने के लिए पुलिस हाई अलर्ट पर है।