अहमदाबाद : पुलिस को सूचना मिली थी दो महिलाएं भीड़-भाड़ वाली बसों में यात्रियों को चूना लगा रही हैं, फिर ये हुआ

अहमदाबाद : पुलिस को सूचना मिली थी दो महिलाएं भीड़-भाड़ वाली बसों में यात्रियों को चूना लगा रही हैं, फिर ये हुआ

पकड़ी गईं दो महिलाओं का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने 2 महिलाओं को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की संपत्ति जब्त की है. क्राइम ब्रांच को दोनों महिलाओं (महिला चोर) के बारे में जानकारी मिली और जानकारी के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच में कई अपराध भी सुलझाए गए हैं.
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस समग्र घटनाक्रम के विषय में विस्तार से बात करें तो उच्चाधिकारियों को शहर के बीआरटीएस व एएमटीएस में चोरी की घटनाओं के संबंध में जांच करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए और सूचना के आधार पर अपराध शाखा ने आरोपी राजेश्वरी व सोनल को गोडलीमदा बीआरटीएस बस स्टैंड से गिरफ्तार कर जांच की। दोनों महिलाओं के पास से सोने की चूड़ियां, चैन और अंगूठी मिली हैं। 
जांच में पता चला कि दोनों महिलाओं ने पिछले 20 दिनों में बसों में लगातार चोरियों को अंजाम दिया। पड़ताल करने पर पता चला कि इन दोनों के खिलाफ पहले भी कई अपराध दर्ज किए जा चुके हैं और जिसमें राजेश्वरी पर पहले पासा भी लग चुका है. इस मामले में जांच अधिकारियों का कहना है कि इन महिलाओं की कार्यप्रणाली यह रही कि वे शहर में चलने वाली बीआरटीएस, एएमटीएस और एसटी बसों की भीड़-भाड़ वाली बसों में जाते थे और यात्रियों के बैग से नकदी या सोने-चांदी के आभूषण चुरा लेते थे।
फिलहाल इन दोनों को 2 अपराधों में गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन इन दोनों के खिलाफ जांच जारी है और जांच में अन्य अपराधों के भेद सामने आ सकते हैं। 
Tags: