अहमदाबाद : सड़क पर खड़े होकर राहगीरों को अश्लील इशारा करने वाली महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अहमदाबाद : सड़क पर खड़े होकर राहगीरों को अश्लील इशारा करने वाली महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शाम साढ़े चार बजे कालूपुर रिलीफ रोड पर गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने ऐसा करने वाली महिला को हिरासत में लिया

आपने अक्सर लड़कों द्वारा लड़कियों को छेड़ने और अश्लील इशारे करने के बारे में सुना होगा या ये मुमकिन है कि आपने ऐसा कुछ देखा भी हो। आये दिन ऐसे मामले सामने आते रहते है। हालांकि ऐसा नहीं कि लड़कियां ऐसी हरकतें नहीं करती पर उनके बारे में ऐसी बात को सही मानना थोड़ा मुश्किल हो जाता है पर अहमदाबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ पुलिस ने एक 28 वर्षीय महिला को सार्वजनिक सड़क पर खड़े होकर अश्लील इशारे करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
जानकरी के लिए बता दें कि कालूपुर रिलीफ रोड पर एक लड़की राह पर पैदल चलने वालों के साथ-साथ अन्य पुरुषों को अपने होंठों और हाथों से अश्लील इशारा कर रही थी। इसी दौरान शाम साढ़े चार बजे कालूपुर रिलीफ रोड पर पुलिस आरक्षक महबूब खान और एक महिला पुलिस आरक्षक गश्त कर रहे थे। गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने उसे देख लिया और उसे पकड़ लिया।
पुलिस पूछताछ में पता चला है कि वो लड़की कलिगम के पास रहती रहती है और नारोल में मजदूरी का काम करती थी। लड़की को पकड़ने के बाद पुलिस ने सार्वजनिक सड़क पर पैदल चलने वालों के साथ कथित रूप से अभद्र व्यवहार करने वाली लड़की के खिलाफ गुजरात पुलिस अधिनियम की धारा 110 और 117 के तहत शिकायत दर्ज की है।