अहमदाबाद : बरसात में खुली प्रशासन की पोल, कई जगहों पर जमा हुआ पानी

अहमदाबाद : बरसात में खुली प्रशासन की पोल, कई जगहों पर जमा हुआ पानी

मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में बारिश का अनुमान जताया

गुजरात में एक बार फिर मेघराज की धमाकेदार पारी की शुरुआत हो गई है। राज्य के अन्य हिस्सों के साथ साथ अहमदाबाद में भी भारी बारिश हुई। लेकिन इस बारिश के साथ ही अहमदाबाद प्रशासन के सारे दावों के पोल खुल गए। बारिश होते ही शहर के पश्चिमी क्षेत्र में बाढ़ आ गई। इससे कई इलाकों में जाम की स्थिति बन गई। बारिश के कारण कई जगहों पर पानी भर जाने से यातायात बंद हो गए।
आपको बता दें कि बारिश के कारण बाढ़ आने से अख़बरनगर और मथिखली अंडरपास में दोनों अंडरब्रिज को बंद कर देना पड़ा। शाम 7 बजे शुरू हुई जोरदार बारिश एक घंटे तक हुई। रात 8 बजे तक 1 इंच बारिश दर्ज हुई। वहीं पालड़ी, गोता, दूधेश्वर और वडोदरा सहित क्षेत्रों में 2 इंच बारिश हुई। नगर निगम की ओर 3 इंच बारिश दर्ज की गई। बरसात में पूरा अहमदाबाद जलजमाव की स्थिति में था।
आपको बता दें कि मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में बारिश का अनुमान जताया है। मौसम विभाग के अनुसार नवसारी, वलसाड, साबरकांठा, अरावली, सूरत, वडोदरा, छोटाउदपुर, नर्मदा, भरूच, डांग, अमरेली और गिरसोमनाथ में अच्छी बारिश की संभावना है। राज्य के मौसम विभाग ने सोमवार को नवसारी, वलसाड, तापी, सूरत, डांग, अमरेली, भावनगर, आणंद, अहमदाबाद, सांभरकठा, बनासकांठा, अरावली, वडोदरा और भरूच नर्मदा में बारिश का अनुमान जताया है। इस पूर्वानुमान में मंगलवार को राज्य के सूरत, नवसारी, वलसाड, जूनागढ़, गिरसोमनाथ, अहमदाबाद, आणंद, अरावली, महिसागर, नर्मदा, भरूच, पोरबंदर, अमरेली, बोटाद में भारी से बहुत भारी बारिश होने का अनुमान है।