अहमदाबाद : एयरपोर्ट रोड पर बाइक स्टंट करने वाले युवाओं से त्रस्त हुई आम नागरिक

अहमदाबाद : एयरपोर्ट रोड पर बाइक स्टंट करने वाले युवाओं से त्रस्त हुई आम नागरिक

वॉक तथा एकसरसाइज़ के लिए आने वाले लोगों में मची है दहशत, स्थानीय युवकों की बाइक गैंग मचाती है एयरपोर्ट के इंटरनल रोड पर खतरनाक स्टंट

अहमदाबाद में सेटेलाइट और वस्त्रापुर सहित एसजी हाइवे पर अमीर बाप की बिगड़ी संतानों द्वारा बाइक पर स्टंट और रेस करते होने की व्यापक शिकायतें सामने आई है। कोरोना के कारण नाइट कर्फ़्यू का अमल शुरू होने से फिलहाल तो इन लोगों की मस्ती बंद हुई है। हालांकि अब देर शाम को एयरपोर्ट के आंतरिक रोड पर इन अमीरजादों द्वारा बाइक रेस शुरू कर दी गई है, इसके अलावा बाइक पर अलग-अलग स्टंट कर लोगों की जान हलक में ला देते है। 
देर शाम आसपास के रहने वाले अपने परिवार और मित्रों के साथ ग्रुप में एयरपोर्ट के आंतरिक रोड पर टहलने निकलते है। ऐसे में बाइक पर स्टंट कर यह सभी करतब करना शुरू कर देते है। इस बारे में स्थानीय लोगों द्वारा बारबार शिकायत की गई होने के बावजूद भी तंत्र द्वारा कोई भी कदम नहीं उठाए जा रहे है। शाम को सात बजे के करीब से ही एयरपोर्ट पर बड़े प्रमाण में लोग टहलने के लिए तथा वोकिंग और एकसरसाइज़ करने के लिए आते है। इंटरनेशनल एयरपोर्ट टर्ममिनल की और जाने वाले रोड पर बड़ी संख्या में लोग आइडल और सायकल पर जाते है। रविवार को शाम को साढ़े सात बजे एयरपोर्ट टर्मिनल के रास्ते पर एक कार चालक ने तेजी से गाड़ी चलाकर यू-टर्न लिया था। 
तेजी से यू-टर्न लेने के कारण और उसकी वजह से होने वाले आवाज से आसपास के लोग काफी भयभीत हो गए थे। हालांकि दूसरे ही पल कारचालक कार में से उतरकर गाड़ी के बोनेट पर बैठकर सिगरेट पीने लगा था। इस तरह के अनेकों स्टंट वहाँ किए जा रहे है। स्थानीय युवकों की एक टीम आए दिन वहाँ रेस करती रहती है। रोड पर तेजी से दौड़ रही बाइक और उनके चिल्लाने की आवाज से आसपास के लोग बुरी तरह से डर जाते है। 

Tags: Ahmedabad