अहमदाबाद : लूडो गेम की लत ने लिया भीषण रूप, पाटन में एक घटना में उछली तलवारें

अहमदाबाद : लूडो गेम की लत ने लिया भीषण रूप, पाटन में एक घटना में उछली तलवारें

पिता के लूडो खेलने के लत से बेटा था नाराज, बाप के साथ खेलेने वाले पर किया हमला

कुछ दिन पहले पाटन शहर के पुराने कालका मंदिर क्षेत्र के रहने वाले मुकेश ठाकोर तेज क्षेत्र के रहने वाले भोपा ठाकोर के साथ ऑनलाइन लूडो गेम खेल रहे थे।  आजकल, छोटी-छोटी गलतियों से लेकर युवा और बूढ़े लोगों के ऑनलाइन गेम के आदी होने तक, आत्महत्या और हमले के मामलों में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। इससे परिजनों के साथ-साथ परिवार में भी चिंता बढ़ गई है। फिर ऐसा ही एक मामला पाटन में हुआ है। पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है जिसमें ऑनलाइन लूडो गेम खेलने के दौरान एक व्यक्ति पर तलवार से हमला किया गया।
कुछ दिन पहले पाटन शहर के पुराने कालका मंदिर क्षेत्र के रहने वाले मुकेश ठाकोर तेज क्षेत्र के रहने वाले भोपा ठाकोर के साथ ऑनलाइन लूडो गेम खेल रहे थे। जब भोपा ठाकोर के बेटे संजय ठाकोर को इस बात का पता चला तो उन्होंने मुकेश ठाकोर से कहा कि वह मेरे पिता के साथ लूडो गेम न खेलें और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे।

पिता के साथ लूडो गेम खेलने पर दी धमकी


इस संबंध में मुकेश ठाकोर ने कहा कि तुम्हारे पिता भोपा ठाकोर मुझे लूडो गेम खेलने के लिए बुलाते हैं। इतना कहने पर संजय क्रोधित होकर घर से तलवार लेकर आया और शिकायतकर्ता मुकेश के सिर पर मारने ही वाला था कि मुकेश ने हाथ से रोक लिया, जिससे हाथ की अंगुलियों में चोट लगने से खून निकलने लगा। मुकेश ठाकोर के आवाज देने से लोग इकट्ठा हो गए।
तब आरोपी संजय ने कहा कि मेरे पिता के साथ लूडो गेम खेलोगे तो तुम्हें तलवार से काट डालूंगा, ऐसी धमकी देकर वहां से भाग गया। घायल मुकेश का उसके आसपास के लोगों द्वारा अस्पताल में इलाज कराने के बाद उसने आरोपी संजय के खिलाफ पाटन शहर के ए डिवीजन थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए गति चक्रमान कर दिए हैं।
Tags: 0