अहमदाबाद : हिट एंड रन मामले में फुटपाथ पर खाना बना रही मजदूर महिला की मौत, चार घायल

अहमदाबाद : हिट एंड रन मामले में फुटपाथ पर खाना बना रही मजदूर महिला की मौत, चार घायल

बीच रोड पर हो रही थी दो कारों की रेस के दौरान एक कार फुटपाथ पर सो रहे श्रमिक मजदूर के परिवार पर चढ़ी

अहमदाबाद के शिवरंजनी चार रास्ते पर देर रात को हुये एक हिट एंड रन मामले में एक कार फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गई थी, जिसमें सड़क किनारे फुटपाठ पर खाना बना रही महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि परिवार के चार अन्य लोग घायल हुये थे। एक्सिडेंट के बाद कारचालक सहित गाड़ी में बैठे अन्य चार लोग घटनास्थल पर से फरार हो गए थे। दुर्घटना की जानकारी मिलते पुलिस के उच्च अधिकारी सहित का पुलिस स्टाफ घटनास्थल पर पहुँच गया था। 
पूरे मामले में ट्राफिक पुलिस के निवेदन के अनुसार, कार चालक आरोपियों की पहचान कर ली गई है। दुर्घटना में जिस कार से एक्सिडेंट हुआ वह i20 कार मीठाखली के शैलेश शाह की है, जिसके नाम पर अभी भी 9 ई-मेमो की रकम बाकी है। फिलहाल घायलों को अस्पताल में दाखिल किया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है। जिसमें पिता बाबूभाई तथा तीन पुत्र जेतन, सुरेखा और विक्रम है, जबकि माता संतुबेन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी हासिल किए जा रहे है।   
दुर्घटना में मृत्यु को प्राप्त होने वाली संतुबेन
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद में शिवरंजनी चार रास्ते पर बीमानगर के जज़दिक फुटपाथ पर सोमवार को देर रात पूरे दिन की मजदूरी कर के श्रमिक परिवार सो रहा था। इसी बीच पर रास्ते पर दो कारों के बीच रेस लगी थी, जिसमें से एक कार फुटपाथ पर पहुँच गई थी। जहां वह मजदूर परिवार पर चढ़ गई थी, जिसके चलते अपने परिवार के लिए खाना बना रही परिवार की महिला की घटनास्थल पर ही मौत हुई थी। जबकि अन्य लोग अभी भी ज़िंदगी और मौत के बीच लटक रहे है। चश्मदीदों के अनुसार, जिस समय यह घटना हुई तब कार में चार लोग मौजूद थे। जो की एक्सिडेंट के बाद भाग निकले थे। 
घटना के बाद लोगों के बीच काफी क्रोध जागृत हुआ है। खास कर के नाइट कर्फ़्यू के अमल को लेकर लोगों में काफी असंतोष है। जहां एक और आम लोगों के लिए रात्रि के 10 बजे के बाद रात्रि कर्फ़्यू का पालन करवाया जाता है, वहीं क्या इन अमीरज़ादों के लिए रात्रि कर्फ़्यू का नियम नहीं लागू होता यह सवाल लोगों में उठ रहा है। आम लोगों से नियम का भंग होने पर बड़ा दंड वसूल करने वाली पुलिस इस तरह से कुछ लोगों के खिलाफ क्यों कोई कार्यवाही नहीं करती यह चर्चा उठ रही है। 
Tags: Ahmedabad