अहमदाबाद : प्रेमिका से बात करने से रोका तो पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर कर दी पत्नी की पिटाई

अहमदाबाद : प्रेमिका से बात करने से रोका तो पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर कर दी पत्नी की पिटाई

पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

शहर में एक बार फिर पति पत्नी और वो का मामला सामने आया है। एक पति को उसकी पत्नी ने अपनी प्रेमिका से बात करते हुए  पकड़ लिया. इसके बाद पत्नी ने अपने पति को समझाया कि वह दो बच्चों का पिता है और ऐसी हरकतें उसको शोभा नहीं देती। पत्नी की इस बात से नाराज होते हुए पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी को खूब मारा.

क्या है मामला 


मामले में मिली जानकारी के अनुसार वेजलपुर इलाके की रहने वाली एक महिला ने वेजलपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. बताया जाता है कि 21 अक्टूबर की रात करीब 11:30 बजे वह अपने पति और बच्चों के साथ घर पर मौजूद थी. इसी दौरान उसका पति अपनी प्रेमिका से बातचीत करता नजर आया। तो पत्नी ने उसे दोनों बच्चों का हवाला देते हुए अपनी प्रेमिका से बात नहीं करने के लिए कहा. पत्नी ने समझाया कि यह समझाते हुए कि ऐसा काम अच्छा नहीं है। जिसके बाद उसका पति भड़क गया और गाली-गलौज कहते हुए  पत्नी की पिटाई करने लगा। साथ ही धमकी दी कि अगर अब से तुमने मुझे मेरी प्रेमिका से बात करने से मना किया तो मैं तुम्हारे हाथ तोड़ दूंगा।

प्रेमिका ने भी की मारपीट


हालांकि, उसके बाद उसके पति की प्रेमिका भी वहां आ गई और शिकायतकर्ता के साथ तीखी बहस करने लगी और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस को पूरी घटना की सूचना देने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।