अहमदाबाद : जामनगर की होटल अलांटो में आग, 25 से ज्यादा लोग झुलसे

जामनगर-खंभालिया हाईवे पर होटल अलांटा सिक्का पाटिया के पास स्थित है

आग पूरे होटल में फैल गई, सात से आठ लोगों को बचा लिया गया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया

रिलायंस, जीएसएफसी और जामनगर फायर ब्रिगेड मौके पर, जामनगर के जीजी अस्पताल में इलाज के सारे इंतजाम किए गए
जामनगर-खंभालिया हाईवे पर सिक्का पाटिया के पास होटल अलांटो में आज भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण है कि पूरे होटल में फैल गई है। होटल के अंदर कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। रिलायंस, जीएसएफसी और जामनगर फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। पता चला है कि होटल में फंसे सात से आठ लोगों को बचाकर अस्पताल पहुंचाया गया है।
आज रात करीब आठ बजे जामनगर-खंभालिया हाईवे पर सिक्का पाटिया के पास होटल एलांटा में किसी कारण से आग लग गई। कुछ ही मिनटों में आग ने विकराल रूप ले लिया और पूरे होटल में फैल गई। आग लगने से होटल में लोगों में अफरातफरी मच गई। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि कितने लोग होटल से बाहर निकलने में सफल रहे और कितने अभी भी अंदर फंसे हुए हैं। फायर ब्रिगेड की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया है। अब तक आठ लोगों को सुरक्षित निकालकर इलाज के लिए शिफ्ट किया जा चुका है।
अलांटो होटल में आग लगने की घटना में 25 से अधिक लोग जल गए है उन्हे चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है। जामनगर जीजी अस्पताल अधीक्षक डॉ. तिवारी ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि वहां करीब 25 लोग अस्पताल में आ रहे हैं। फिलहाल जामनगर के जीजी अस्पताल में घायलों के इलाज के सभी इंतजाम किए गए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें