अहमदाबाद : कोरोना नैगेटिव रिपोर्ट आने की खुशी में महिला मित्रों ने जमाई शराब की महफिल, पांच गिरफ्तार

छपे में तीन महिलाएं और एक पुरुष नशे में पाए गए

अहमदाबाद में आए दिन कोई न कोई 'महफिल' पकड़ी जाती है। कुछ मामलों में पुलिस और आरोपी के बीच शराब को लेकर समझौता हो जाता है। तो कुछ मामलों में छापेमारी करने वाली पुलिस को कोई और इनपुट मिल जाता है। कुछ दिन पहले छापेमारी के लिए गई अहमदाबाद पुलिस ने शराबियों से हाथ मिला लिया था और इसी कारण कर्मचारियों को तुरंत निलंबित कर दिया था। अब पुलिस ने हर संदेश की जांच शुरू कर दी है और नशा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए कदम उठा रही है। 
अब तक शहर में सिर्फ युवक शराब के नशे में पकड़े जाते रहे हैं लेकिन अब युवतियां भी इसमें पकड़ी जा रही हैं। सोला पुलिस ने शहर के थलतेज इलाके में ग्रीन एवेन्यू मेपल काउंटी-1 के एक फ्लैट से गुप्त सूचना पर कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें चार महिलाएं भी शामिल हैं। सोला पुलिस स्टेशन पी.आई. जेपी जडेजा ने कहा कि एक शराब पार्टी के एक विशेष संदेश पर एक घर पर छापा मारा गया था।
जानकारी के अनुसार छपे में तीन महिलाएं और एक पुरुष नशे में पाए गए, जबकि एक महिला ने शराब का सेवन नहीं किया था। दरअसल एक महिला ने खुद के कोरोना नेगेटिव आने पर दोस्तों को बुलाकर पार्टी का आयोजन किया था। पुलिस ने नियंत्रण कक्ष से सोला पुलिस के एक संदेश के आधार पर ग्रीन एवेन्यू मेपल काउंटी-1 में छापा मारा।
इस फ्लैट के बेडरूम से केतन पाड़िया, अनुराधा गोयल, शेफाली पांडे, प्रियंका शाह  और पायल लिंबाचिया नशे की हालत में पकड़े गए। साथ ही घर से शराब के गिलास और बोतल भी बरामद किया गया है। इसके अलावा एक अन्य महिला अमोला पटाड़िया से भी मुलाकात हुई जिन्होंने मानसिक तनाव दूर करने के लिए दोस्तों के साथ ड्रिंकिंग पार्टी की थी। पुलिस ने चार महिलाओं और एक पुरुष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। सोला पुलिस ने स्पष्ट किया कि मामले में शराब की व्यवस्था केतन पाड़िया ने की थी। महिला ने कोरोना नेगेटिव आने के कारण तनाव को दूर करने के लिए पार्टी रखी थी।
Tags: Ahmedabad