अहमदाबाद : अनजान लोगों पर तुरंत विश्वास ना करें; डांस टीचर किशोर के साथ करता रहा गंदा काम, आखिरकार मां को ऐसे पता चला!

अहमदाबाद : अनजान लोगों पर तुरंत विश्वास ना करें; डांस टीचर किशोर के साथ करता रहा गंदा काम, आखिरकार मां को ऐसे पता चला!

ऑनलाइन मिले डांस टीचर को घर के सदस्य जैसा रखा, पर हुए ये, पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है

शहर में महिलाओं और बच्चियों के साथ होने वाले दुष्कर्मों के मामलों में कोई कमी नहीं देखी जा रही। एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ नृत्य और अभिनय सिखाने के बहाने राजस्थान का एक 23 वर्षीय व्यक्ति एक नाबालिग को दूसरे राज्य में ले जाकर उसके साथ तीन-चार बार दुष्कर्म किया। नाबालिग की मां ने दाणीलिमडा थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
जानकारी के अनुसार दाणीलिमडा विस्तार में स्मिता (बदला हुआ नाम) अपने परिवार के साथ रहती है। उनके 14 वर्षीय बेटे को डांस और एक्टिंग में ज्यादा दिलचस्पी होने से उन्होंने ऑनलाइन एक डांस कोच की खोज की। इसी बीच वह इंस्टाग्राम के जरिए राजस्थान के मनीष वर्मा के संपर्क में आए। जिसके बाद मनीष अहमदाबाद आने पर स्मिता के घर पर रहता था। मनीष नाबालिगों को अपने साथ अलग-अलग राज्यों में होने वाले इवेंट और ऑडिशन में ले जाता था। जिसके चलते स्मिता ने मनीष को अपने घर का सदस्य बनाकर रखा। कुछ दिनों तक नाबालिग घर में अकेले ही रहता और किसी से बात नहीं करता।
इसके बाद जब 25 अप्रैल को बच्चे से पूछताछ की गई तो उसने रोते हुए कहा कि पिछले 6 महीने से मनीष जब हमारे घर पर रह रहा था तो वह ऑडिशन पास करने का प्रलोभन देकर प्रकृति के खिलाफ उसका दुष्कर्म कर रहा था। इतना ही नहीं मनीष ने किसी को कुछ भी कहने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस संबंध में स्मिता ने मनीष के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।