अहमदाबाद : एसवीपीआई एयरपोर्ट में समर कार्निवल की 'धूम'!

यात्रियों की रचनात्मकता दिखाने के लिए आउटलेट पर छूट की ऑफर्स

अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे में समर कार्निवल में भाग लेते यात्री

समर कार्निवाल के तहत 15 मई से 45 दिन तक एसवीपीआई एयरपोर्ट पर यात्रियों की मौज हो जाएगी
अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, में ग्रीष्मकालीन कार्निवल के तहत यात्री मजा ले रहे है। समर कार्निवल में यात्रीयों को यातायात के साथ-साथ आउटलेट्स पर डिस्काउन्ट ऑफर्स दी जा रही है। यात्रियों की हवाई अड्डे पर विविधता का प्रदर्शन गतिविधियां की जा रही हैं। समर कार्निवाल के तहत 15 मई से 45 दिन तक एसवीपीआई एयरपोर्ट पर यात्रियों की मौज हो जाएगी। समर कार्निवल के माध्यम से आकर्षक डिल्स की गतिविधियों का प्रवाह जारी रहेगा।
इस गर्मी में यात्री एयरपोर्ट टर्मिनल के अंदर 20 से अधिक गतिविधियों में नि:शुल्क भाग ले सकेंगे। यात्री हवाई अड्डा परिवहन के दौरान विभिन्न रचनात्मक गतिविधियों में भाग ले सकते हैं। ग्लास पेंटिंग, ओरिगामी, मास्क पेन्टिंग, रोक पेन्टिंग, डीआईवाय क्राफ्ट और मॉकरिल लेशन शामिल हैं। भीषण गर्मी में इस तरह की गतिविधियों से यात्रियों में रचनात्मकता का अहसास होगा।
एसवीपीआई हवाई अड्डा लोगों को यात्रा का सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करते हुए अपेक्षा से अधिक देने का प्रयास कर रहा है।
एंगेजमेन्ट एक्टीविटि के अलावा, सोशल मीडिया प्रेमी यात्रियों को टर्मिनल के अंदर बने विशेष रील बॉक्स में रखा गया है। जिसमें पेशेवर वीडियो बना सकते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सकते हैं। 
एसवीपीआई हवाई अड्डा, जिसमें पहले केवल 30 आउटलेट थे, अब 65 से अधिक आउटलेट उपलब्ध हैं। चूंकि अधिक आउटलेट होने के कारण यात्री अपने मनपसंद खाने-पीने का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा, अधिकांश आउटलेट सभी यात्रियों को छूट दे रहा है।
समर कार्निवल का उद्देश्य पर्यटकों द्वारा खर्च किए गए पैसे रिटर्न देना है। समूह में यात्रा करने वाले लोग कॉम्बो पैक का लाभ उठा सकते हैं।आउटलेट्स पर जहां आपको कम कीमत पर ज्यादा फायदा मिल सकता है। रिटेल यात्रियों को आउटलेट्स पर भी एक निश्चित कीमत से अधिक की खरीदारी पर अतिरिक्त छूट की गारंटी दी जाती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें