अहमदाबाद : परिवार के 2 सदस्यों के शव बेडरूम में, तीसरे का बाथरूम के अंदर और चौथे का बाथरूम के बाहर मिला, जानें किस पर है शक

हत्या के बाद से ही है पति फरार, पुलिस को है उसी पर शक घर से दुर्गंध आने की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी

अहमदाबाद न्यूज के विराटनगर से बेहद चौंकाने वाली खबर आई है। अहमदाबाद पुलिस को यहां एक ही घर से चार लोगों के शव बरामद हुए  है। अहमदाबाद के विराटनगर में दिव्यप्रभा सोसाइटी की इमारत से चार लोगों के शव मिलने से हडकंप मचा हुआ है। मरने वालों में एक बुजुर्ग महिला और दो बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि एक ही परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी गई।
जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के विराटनगर स्थित दिव्यप्रभा सोसायटी भवन से दुर्गंध आने की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी. वहीं माँ द्वारा फोन किये जाने और चार दिन लगातार कॉल ना उठाने पर मां ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि उनकी बेटी ने चार दिनों से फोन नहीं उठाया और सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने वहां जाकर अलग-अलग कमरों से चार शव बरामद किए।। हालांकि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह हत्या है या आत्महत्या, लेकिन यह भी माना जा रहा है कि इन लोगों की हत्या की गई है। पति फिलहाल फरार है, इसलिए पुलिस को आशंका है कि उसने चार दिन पहले पत्नी सोनल मराठी, बेटे गणेश, बेटी प्रगति और माँ सुभद्रा मराठी की हत्या की होगी और फिर भाग गया होगा।
पुलिस सूत्रों ने कहा कि चार सदस्यों की चाकू मारकर हत्या की जा सकती है। हत्या के बाद आरोपित फरार बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने हत्या की जांच शुरू कर दी है। हालांकि चारों के शवों पर धारदार हथियार से वार किए जाने की बात कही जा रही है। पुलिस फिलहाल घर के मोभी विनोद मरानी की तलाश कर रही है।