अहमदाबाद : गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के झटका, कांग्रेस के दो बडे नेताओं ने दिया इस्तीफा

गुजरात में कांग्रेस को झटका, नरेश भाई रावल और राजू परमार ने छोड़ी पार्टी

नरेश भाई रावल और राजू परमार ने छोड़ी पार्टी , कांग्रेस के इन दोनों नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर अपना इस्तीफा सौंपा है

बीजेपी में जल्द शामिल होंगे : नरेश रावल, कांग्रेस नेता राजू परमार ने किया चौकाने वाला खुलासा
 गुजरात में कांग्रेस को करारा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के दो नेताओं ने पार्टी छोडऩे का फैसला कर लिया है। जिन दो नेताओं ने पार्टी छोड़ी है, उनमें राज्य के पूर्व गृह मंत्री नरेश रावल और पूर्व सांसद राजू परमार शामिल हैं। 
मेहसाणा जिले की बीजापुर विधानसभा सीट से तीन बार के कांग्रेस विधायक और पूर्व गृह राज्य मंत्री नरेश रावल ने कहा, 'मुझे पार्टी से कई शिकायतें हैं, लेकिन इन सभी मुद्दों पर बात करने का यह सही समय नहीं है, लेकिन फैसला किया पार्टी को कहें 'जय हिंद'.. मैं जल्द ही भाजपा में शामिल हो जाऊंगा और पार्टी नेतृत्व मुझसे जो भी कहेगा वही करूंगा।"
कांग्रेस के एक अन्य नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद राजू परमार ने कहा, 'मैं पिछले 35 सालों से कांग्रेस से जुड़ा हूं। मुझे पार्टी से कोई शिकायत नहीं है, लेकिन दुर्भाग्य से पार्टी नेतृत्व ने नए लोगों को महत्व देना शुरू कर दिया है। कभी किसी पद की मांग नहीं की। "दुर्भाग्य से पार्टी कर्ज चुकाने का मौका नहीं दे रही है। कई अन्य वरिष्ठ नेता जल्द ही जाने वाले हैं।"
कांग्रेस नेता ने कहा, "दोनों वरिष्ठ नेता हैं, पार्टी ने उन्हें कई अवसर दिए। नरेश रावल को कुछ समय के लिए गृह राज्य मंत्री, विपक्ष का नेता बनाया गया। उन्हें पांच विधानसभाओं के लिए उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया था। तीन बार चुने गए। राजू परमार को तीन बार राज्यसभा भेजा गया था। उन्हें अनुसूचित जाति आयोग का अध्यक्ष बनाया गया था, लेकिन अब उन्हें कोई शिकायत है, तो पार्टी के भीतर ही इस पर चर्चा की जानी चाहिए। उनके जाने से पार्टी की छवि पर असर पड़ेगा। पार्टी और पार्टी विरोधी अनुमान लगाए जाएंगे।"

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें