अहमदाबाद : मुख्यमंत्री भुपेन्द्र पटेल, हार्दिक पटेल सहित भाजपा के 7, कांग्रेस 3 एवं आप के 1 उम्मीदवार के पास कोई वाहन नहीं

अहमदाबाद :  मुख्यमंत्री भुपेन्द्र पटेल, हार्दिक पटेल सहित भाजपा के 7, कांग्रेस 3 एवं आप के 1 उम्मीदवार के पास कोई वाहन नहीं

विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों ने एक हलफनामे में अपनी संपत्ति की घोषणा की

गुजरात विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों ने एक हलफनामे में अपनी संपत्ति की घोषणा की। राज्य के मुख्यमंत्री सहित अहमदाबाद से भाजपा के सात और कांग्रेस के तीन एवं आप के 1 उम्मीदवारों के पास एक भी वाहन नहीं है। वेजलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र पटेल के पास सबसे ज्यादा 1.34 करोड़ रुपये की 4 कारें हैं। 
ढोलका से बीजेपी प्रत्याशी किरीटसिंह डाभी के पास 90.55 लाख रुपये की 4 कारें हैं। मणिनगर दसक्रोई और असारवार से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के पास महंगी कारें हैं। वेजलपुर से कांग्रेस उम्मीदवार राजेंद्र पटेल के पास अपनी पत्नी के नाम मर्सिडीज और लैंड रोवर जैसी महंगी कारें हैं। जबकि साणंद के कानू पटेल के पास लैंड रोवर, फॉर्च्यूनर और एसयूवी जैसी कारें भी हैं।

हार्दिक पटेल के पास कोई वाहन नहीं है


विधानसभा चुनाव में अपनी उम्मीदवारी दाखिल करते समय जब उम्मीदवार अपना हलफनामा प्रस्तुत करते हैं, तो उन्होंने अपने वाहन विवरण का उल्लेख किया है। जिसमें गुजरात के मुख्यमंत्री एवं बीजेपी उम्मीदवार भूपेंद्र पटेल, मंत्री व निकोल के विधायक जगदीश विश्वकर्मा और वीरमगाम से चुनाव लड़ने वाले पाटीदार आंदोलन के बाद राजनीति में आए हार्दिक पटेल के पास एक भी वाहन नहीं है। आम आदमी पार्टी के वेजलपुर से प्रत्याशी कल्पेश पटेल के पास एक भी गाड़ी नहीं है। जबकि कांग्रेस प्रत्याशी व बापूनगर विधायक हिम्मतसिंह पटेल, एलिसब्रिज प्रत्याशी भीखू दवे व मणिनगर प्रत्याशी सीएम राजपूत के पास वाहन नहीं है। 
Tags: