अहमदाबाद : बीआरटीएस बस ने एक और आम नागरिक को बनाया अपना शिकार, दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत

आज सुबह शास्त्रीनगर के पास हुआ बड़ा हादसा

राज्य में समय समय पर बीआरटीएस द्वारा नागरिकों के मरने और दुर्घटनाग्रस्त होने की खबरें सामने आती रहती है। एक बार फिर अहमदाबाद में बीआरटीएस की बेकाबू हुई एक बस ने एक नागरिक को अपना शिकार बना लिया। आज सुबह अहमदाबाद में बीआरटीएस बस की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बीआरटीएस बस एक एक्टिवा चालक से टकरा गई, जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा शास्त्रीगढ़ के पास पल्लव चार रास्ता के पास सुबह-सुबह हुआ।
आपको बता दें कि इस घटना को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। मृतक के परिजनों ने घटना के बाद घटना स्थल से मृतक का शव को लेने से इंकार कर दिया है। हादसे में जिस व्यक्ति की मौत हो गई थी उनका नाम जालू देसाई था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच करने में लग गयी है। वहीं मृतक के परिजनों और समाज के लोगों ने सड़कों के बीच धरना देना शुरू कर दिया और मांग की कि जब तक उनके साथ न्याय नहीं हो जाता तब तक वे शव को ना ही स्वीकार करेंगे और न ही वहां से हटायेंगे। हालांकि पुलिस के बीच-बचाव और समझाने पर परिजनों ने शव को स्वीकार कर लिया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सोला सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। 
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह शास्त्रीनगर के पास पल्लव चार रास्ता के पास बड़ा हादसा हुआ जहाँ 132 रिंग रोड पर तेज रफ्तार से आ रही बीआरटीएस बस ने एक्टिवा चालक को टक्कर मार दी, जिससे एक्टिवा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और फिर चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। पूरी घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग सड़क पर जमा हो गए थे। उधर, पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई। फिलहाल आगे की कार्यवाही की जा रही है।
वहीं इस घटना में मारे गये मृतक जलूभाई देसाई के बारे में मिली जानकारी के अनुसार वह चाणक्यपुरी इलाके में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। अख़बार वितरण व्यवसाय चलाने वाले जालूभाई अपने नित्यक्रम के अनुसार सुबह जल्दी अख़बार बाँटने गए थे, जब वह सुबह करीब 6.30 बजे घर लौट रहे थे, जब उन्हें पल्लव चार रास्ता के पास रोग साइड में एक बीआरटीएस इलेक्ट्रिक बस ने टक्कर मार दी। घटना के बाद मृतक के परिजन और समुदाय के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों का गुस्सा देखकर बीआरटीएस बस का चालक बस के ऊपर चढ़ गया। पुलिस के मनाने पर मामला शांत हुआ। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजने के बाद बीआरटीएस बस चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
Tags: