अहमदाबाद : नाजायज संबंध के भेट चढ़ा एक और रिश्ता, पत्नी ने की प्रेमी के साथ मिलकर पति की निर्दयता से हत्या

पुलिस जांच में सामने आया पूरा मामला

जीवन में कभी भी कोई भी अनैतिक रिश्ता सही नहीं होता। इसके परिणाम हमेशा गलत ही होते है। शहर में ऐसे ही एक अनैतिक संबंध के कारण हत्या का एक और मामला सामने आया है। मामले में खुलासा हुआ है कि पत्नी ने खुद अपने प्रेमी से मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के हाथ-पैर को रस्सी से बांधकर नाक-मुंह पर सेलोटेप लपेटने की बात कबूल की। सेलोटेप के कारण पति की दम घुटने से मौत हो गई। घटना 20 अगस्त की रात की है जब प्रेमी के साथ पत्नी की हत्या की। महिला के चचेरे भाई ने संदेह के आधार पर अपराध शाखा में आवेदन दिया था। आवेदन के बाद हुए पुलिस जांच में ये पूरा खुलासा हुआ है।
जानकारी के अनुसार शहर की एक विवाहिता का एक अन्य युवक से अफेयर चल रहा था। हालांकि, जब महिला को पति अपने प्रेमी से मिलने के रस्ते का रोड़ा लगने लगा तो महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मारने की योजना बनाई और उसे फिनायल की गोलियां दे दीं। साथ ही पति को रस्सी से बांध दिया। इतना ही नहीं, उसके बाद नाक और मुंह में सेलोटेप लपेटकर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के मामले में महिला के चचेरे भाई को महिला पर शक हुआ और उसने अहमदाबाद अपराध शाखा में आवेदन किया था। जांच में पता चला कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की है।
वहीं एक अन्य मामले में मोरबी में भाई की पत्नी के साथ अन्जयज संबंध भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। लीलापार रोड स्थित श्मशान के पास हुई हत्या हुई है। मृतक इमरान की पत्नी सहिदा आरोपी परिवार के भाई सरफराज को पसंद करती थी और शादी करने वाली थी। सरफराज ने जब मृतक इमरान को अपनी पत्नी से रिश्ता छोड़ने के लिए कहा तो इमरान ने इनकार कर दिया और सरफराज ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। मोरबी ए डिवीजन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हत्या की आगे की जांच कर रही है।