अहमदाबाद : लीवइन में रहने के बाद संबंध आगे बढ़ाने से किया इंकार तो प्रेमी ने किया परिणित प्रेमिका का जीना हराम, पुलिस में शिकायत दर्ज

अहमदाबाद : लीवइन में रहने के बाद संबंध आगे बढ़ाने से किया इंकार तो प्रेमी ने किया परिणित प्रेमिका का जीना हराम, पुलिस में शिकायत दर्ज

आज के इस जमाने में प्रेमी और प्रेमिका के लीवइन में रहने के कई मामले सामने आते है। लीवइन में रहकर एक दूसरे को समझकर कपल अपने आगे के जीवन के बारे में सोचता है। हालांकि आजकल लीवइन में रहना एक दूसरे को समझने के बजाय परेशान करने के लिए अधिक इस्तेमाल होने लगा है ऐसा लग रहा है। कुछ इसी तरह का मामला अहमदाबाद से सामने आया है, जिसमें एक महिला ने एक युवक के खिलाफ उसका पीछा करने की और उसे परेशान करने के साथ-साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कुबेरनगर इलाके में रहकर ब्यूटी पार्लर का बिजनेस करने वाली महिला ने उसी की सोसायटी में रहने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला और उसका प्रेमी दोनों ही परिणित है, जिसके बावजूद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। साल 2015 से 2017 के बीच दोनों एक मकान में लीवइन में रहते थे। इस दौरान प्रेमी उसके साथ विभिन्न होटलों में ले जाकर उसके साथ संबंध बनाता था। 
हालांकि कुछ समय के बाद दोनों के संबंध में दरार आने लगी और प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ संबंध कट कर दिये। हालांकि महिला के प्यार में पागल प्रेमी उसे जबरन प्रेम संबंध बनाए रखने के लिए दबाव बनाता था। कुछ दिन पहले जब महिला काम से बाहर जा रही थी, तभी पागल प्रेमी ने उसके साथ संबंध रखने के लिए उसके साथ बहस कर उसके साथ मारपीट की थी। जिसके बाद परेशान होकर महिला प्रेमी ने पूर्व प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके आधार पर पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू की है।