अहमदाबाद : आप-बीटीपी का चार महीने पुराना गठबंधन टूट गया

अहमदाबाद : आप-बीटीपी का चार महीने पुराना गठबंधन टूट गया

छोटू वसावा ने आम आदमी पार्टी पर लगाया आरोप, कहा- आप के नेताओं ने बीटीपी की बातों पर विश्वास नहीं किया

गुजरात विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, राजनीतिक उथल-पुथल बढ़ती जा रही है। भाजपा-कांग्रेस के नेता मौखिक हमले कर रहे हैं, आप समेत कुछ दल भी चर्चा में हैं। बड़े नेताओं के गुजरात दौरे बढ़ रहे हैं। वहीं, मौजूदा विधायक भी पहले से ही अपने टिकट के लिए रास्ते तैयार कर रहे हैं। वहीं, आप और बीटीपी का चार महीने पुराना गठबंधन भी टूट गया है। आइए नजर डालते हैं आज के राजनीतिक हलचल पर। 

आप और बीटीपी का गठबंधन खत्म हो गया 


आप और बीटीपी का गठबंधन खत्म हो गया है। बीटीपी ने आप नेताओं के रवैये पर आरोप लगाया है। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले ही राजनीतिक भूचाल आ गया है। BTP ने आम आदमी पार्टी से अपना गठबंधन खत्म कर लिया है। छोटू वसावा ने आप नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके नेताओं ने बीटीपी की बातों पर विश्वास नहीं किया। टोपी वाले आप के लोग कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे। गौरतलब है कि चार महीने पहले बीटीपी और आप के बीच गठबंधन हुआ था।

बीजेपी नेता के साथ फिर दिखे ललित वसोया


ललित वसोया एक बार फिर बीजेपी नेता के साथ नजर आए हैं। पहले भी वसोया का बीजेपी की तरफ झुकाव देखा गया था। धोराजी के कांग्रेस नेता ललित वसोया एक बार फिर बीजेपी नेता के साथ नजर आए हैं। उपलेटा में आयोजित कार्यक्रम में पोरबंदर के भाजपा सांसद रमेश धडुक के साथ नजर आए ललित वसोया के सियासी चर्चा ने एक बार फिर जोर पकड़ ली है। इस बारे में वासोया ने कहा कि वह अपने मत विस्तार के कार्यक्रम का निमंत्रण पाकर पहुंचे थे। 

Tags: 0