अहमदाबाद : पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया नाबालिक के साथ दुष्कर्म, बताने पर जान से मारने की धमकी

अहमदाबाद : पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया नाबालिक के साथ दुष्कर्म, बताने पर जान से मारने की धमकी

पुलिस ने रेप एंड पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच की शुरू

अहमदाबाद में हर दिन लड़कियों या महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शहर के पूर्वी हिस्से में हुआ है जहाँ घर के बाहर खटिया पर सो रही थी एक नाबालिक को उसके पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने उसे बुलाया और उसको उसी के घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़की की मां उसे खोजने के लिए रास्ते में आरोपी के साथ उसके घर में मिली थी। जब मां पहुंची तो नाबालिग लड़की कपड़े पहन रही थी और आरोपी अजीब हालत में वहां से भाग गया। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार नरोदा की एक 38 वर्षीय महिला अपने पिता और बच्चों के साथ गणपति की मूर्ति बनाने का काम करती है। कई साल पहले पति से अनबन के बाद महिला अपने माता-पिता और अपने पांच बच्चों के साथ रहती है। उनके परिवार में दो बेटियां, एक 14 साल की बेटी और दो बेटे हैं। सोमवार की रात महिला अपने माता-पिता और बच्चों के घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी। करीब डेढ़ बजे जब महिला के पिता को होश आया तो 14 वर्षीय नाबालिग बेटी गायब थी। सो उसने चारों ओर देखा और बाद में छत के साथ घर गया और देखा कि उसकी बेटी कपड़े पहन रही है और बगल में रहने वाला आदमी अजीब हालत में भाग गया।
बेटी से सवाल करने पर मां ने पहले तो कुछ नहीं कहा। लेकिन बाद में आगे पूछने पर उसने बताया कि करीब साढ़े बारह बजे पड़ोस में रहने वाला एक शख्स आया और उसे यह कहकर घर ले गया कि वह बात करना चाहता है। जब वह वहां गयी तो आदमी ने नाबालिग लड़की को जबरन नंगा कर दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़की के चीखने से पहले ही आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया और चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी दी।
फ़िलहाल पुलिस को पूरे मामले की शिकायत रेप की घटना बताकर की गई। इसलिए नरोदा पुलिस ने रेप एंड पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और भगोड़े की तलाश कर रही है।